Breaking News
Home / मनोरंजन / अब वॉकरू का जूता बेचेंगे आमिर खान 
65

अब वॉकरू का जूता बेचेंगे आमिर खान 

65लखनऊ। वीकेसी ग्रुप ने दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्‍टार में से एक आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज अपनी नई ब्रांड पहचान की भी घोषणा की है। कंपनी की नई पहचान इसे युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाएगी।

इस ब्रांड कैंपेन “बी रेस्‍टलेस” अधिक की चाहत रखने वाले मिलेनियल अथवा इनफिनिटी चेजर्स द्वारा प्रदर्शित अधीरता को जीवंता करता है। इनके लिए लक्ष्‍य आसमान में मौजूद तारों की तरह हैं, जो हमेशा चलते रहते हैं और असंख्‍य हैं। आमिर खान ब्रांड के टीवी विज्ञापन में नजर आयेंगे जिन्‍होंने इस आइडिया को बखूबी बयां किया हैं औ वे अपने कॅरियर में लगातार नई उपलब्धियां हासिल करने  की कोशिश में लगे रहते हैं।

  • आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की

एक फुटवेयर ब्रांड के तौर पर वॉकरू की परिकल्‍पना एवं पेशकश 2013 में वाकिंग के आनंद को अपनाने के लिए की गई थी। यह उच्‍च गुणवत्‍ता का फुटवेयर ब्रांड सभी की जरूरतों को पूरा करता है और इसकी फुटवेयर की आकर्षक रेंज प्रतिस्‍पर्धी कीमतों में उपलब्‍ध हैं। ब्रांड ने नई श्रेणियों की पेशकश के साथ, पुरुषों, महिलाओं एवं बच्‍चों के लिए स्‍पोर्ट्स शूज, लाइफस्‍टाइल शूज, कैजुअशूज, सैंडल्‍स, लोफर्स और फ्लिप फ्‍लॉप्‍स की पेशकश की है।
वॉकरू की नवीनतम घोषणा पर श्नौशाद वेलुथेडाथ, प्रबंध निदेशक ने कहा, “हम आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लाकर बहुत उत्‍साहित हैं, उनकी शख्सियत पूरी तरह से ब्रांड की नीतियों से मेल खाती है। आमिर खान परफेक्‍शनिस्‍ट के तौर पर विख्‍यात हैं और उन्‍हें देश-विदेश में काफी सम्‍मान प्राप्‍त है। हमें पता है कि वे निरंतर नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इसलिए हमारे ब्रांड के लिए बिल्‍कुल परफेक्‍ट चॉइस हैं। इस सहयोग के साथ आगे हमारी योजना अपने ग्राहकों को टिकाउ अनुभव देकर ब्रांड की उपस्थिति को स्‍थायी बनाना है।

Check Also

Meraj Husain, Saher Bhamla, Shaan and Asif Bhamla at the shoot of Bhamla Foundation's anti air pollution anthem #HawaAaneDe

#HawaAaneDe प्रदूषण विरोधी गाना होगा लांच

#BeatPlasticPollution एंथम ‘टिक टिक प्लास्टिक’ की अपार सफलता के बाद अब एक और प्रदूषण विरोधी …

Anusha Srinivasan Iyer, Ashfaque Khopekar, Babubhai Thiba and Ravi Dubey at the Dadasaheb Phalke Film Foundation Awards 2019

शॉर्ट फ़िल्म ‘सारे सपने अपने हैं’ के लिए अनुषा श्रीनिवासन अय्यर को बेस्ट लेखक-निर्देशक अवॉर्ड

मुंबई: दादासाहेब फाल्के फ़िल्म फ़ाउंडेशन अवॉर्ड्स को भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी कलात्मकता प्रस्तुति और तकनीकी …

IMG-20190510-WA0030

म्यूजिकल स्वैग’ एलबम से लखनऊ के लाल की दुनिया पर छाने की हसरत

लखनऊ। राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘म्यूजिकल स्वैग’ म्यूजिक वीडियो को लांच किया गया …

sani1

ओफ्फोह : सनी ने जब पहली बार देखी थी गंदी फिल्म तो लगा था कुछ ऐसा 

सनी लियोनी बॉलीवुड में नया नाम नहीं है. किसी जमाने में पोर्न इंडस्ट्री में उनका …

katrina 1

कैटरीना ने शादी के सवाल पर ये क्या कह डाला

मेरे नाम की ही शुरुआत में कैट आता है इस कारण से लोग मुझसे ऐसे …

akshya

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर अब उठे सवाल

नई दिल्ली। फिल्मों के जरिए देशभक्ति की अलख जगाने वाल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार …