Breaking News
Home / गैलरी / एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की 22 वीं वर्षगांठ, देश में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया
001

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की 22 वीं वर्षगांठ, देश में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया

001लखनऊ। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर कंपनी देश के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का विस्तार कर रही है। इसके अंतर्गत शनिवार, 11 मई 2019 को 47 शहरों में एक मेगा रक्तदान अभियान का आयोजन किया जा रहा है। सीएसआर पहल का आयोजन नेशनल ब्लड ट्रांसफ्‍यूजर काउंसिल (एनबीटीसी), स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार के साथ मिलकर किया जा रहा है। ब्लड बैंक के साझीदार हैं— आर्मी कमांड हॉस्पीटल्स, रेड क्रॉस सोसायटी ऑफ इंडिया, रोटरी, लायन्स गवर्मेंट हॉस्पिटल्स एवं अन्य हैं।

देश भर में रक्तदान शिविरों के अलावा, इस पहल का उद्देश्य रक्त दान करने के इस नेक कार्य के प्रति जागरूकता भी फैलाना है। एलजी ने रेडियो, डिजिटल और रिटेल स्टोर्स में ऑन ग्राउंड ऐक्टिवेशन्स के माध्यम से इस पहल की शुरूआत की थी। इसके माध्यम से लोगों को रक्तदान करने और एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनने के लिये आमंत्रित किया।

कि—वैन—किम, एमडी, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, ”एलजी में हम अच्छी सेहत की अहमियत को समझते हैं। निश्चित रूप से, रक्तदान के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से हमें समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद है। यह भारतीय समाज के लिये हमारी गहरी प्रतिबद्धता और केयर को दिखाने का एक और प्रयास है। मैं इस नेककार्य के लिए आगे आने वाले सभी दानकर्ताओं का आभारी हूं।”

इस पहल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री उमेश धाल, डायरेक्टर एवं सीआरओ—एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, ”एक इंसान दूसरे इंसान को जो सबसे बहुमूल्य चीज उपहार में दी जा सकती है, वह है रक्त। हम दूसरे लोगों के साथ खून का रिश्ता बना सकते हैं और देश के साथ एक मजबूत जुड़ाव बना सकते हैं। इस तरह हम एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनेंगे। इससे हमारे राष्ट्र को असली मजबूती मिलेगी।”

दीपक अगारवाल- क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख ने कहा, ”हमारे क्षेत्र में इस मेगा सीएसआर अभियान का आयोजन करते हुये हमें बेहद गर्व हो रहा है। भारत में हमारा 22 सालों का सफर एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। आईये मिलकर खून के रिश्ते बनायें। यह रक्तदान के लिये नागरिकों को संवेदनशील बनाने और प्रेरित करने के लिये एक कदम है। मैं लोगों को इस अभियान के लिये आगे आने और एक नेककार्य हेतु रक्तदान करने के लिये शुक्रिया अदा करता हूं।”

यह पहल ‘लाइफ’ज गुड के एलजी के मूल सार को और भी सुदृढ़ बनाती है और यह दिखाती है कि ब्रांड किस तरह से उन लोगों तक पहुंचना चाहता है, जिन्हें ऐसे सहयोग की जरूरत होती है। यह लोगों को यह महसूस करने में सक्षम बनाती है कि किस तरह सहयोगी प्रयासों से लोगों के जीवन को बदलने में मदद मिल सकती है। एलजी को समूचे भारत में इस अभियान को शुरू कर गर्व हो रहा है

Check Also

Rouble Nagi and Shekhar Ravjiani with kids at the inauguration of Misaal Mumbai's Balwadi Edu Hub & Skill Centre at Jaffar Baba Colony, Bandra W

मिसाल मुंबई के बालवाड़ी एन्ड स्किल सेंटर का आशीष और शेखर ने किया अनावरण

मुंबई, 16 अगस्त, 2019: रुबल नागी ने आदरणीय मंत्री आशीष शेलार के सहयोग और रूबल …

cut

कैंसर रोगियों का वृक्षारोपण करना अनूठी पहल : मेयर संयुक्ता भाटिया

लखनऊ, 16 अगस्त, 2019। कहते हैं खुद चलने से ही मंजिलें मिलती हैं और कोशिश करने …

DSC_0037

1090 चौराहे पर मना आज़ादी का जश्न, 73 किलो महालड्डू के साथ सिवई और गुझिया का हुआ वितरण   

लखनऊ। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जश्न-ए-आज़ादी समिति द्वारा राष्ट्रभक्ति और देशप्रेम से …

sagar

अमर शहीदों की महान कुर्बानियों और त्याग के बाद मिली है स्वतंत्रता : विराज सागर दास

लखनऊ । बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन, यूपी  बैडमिन्टन एसोसिएशन के चेयरमैन, उपाध्यक्ष बैडमिन्टन एसोसिएशन आफ इण्डिया …

IMG-20190814-WA0003 cut

तिरंगी राखियां बांध कर नन्हें-मुन्नों ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

लखनऊ। इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस तथा रक्षाबंधन का पर्व एक साथ आने से बच्चों में बहुत …

abhiyan

हरियाणा के जिला पलवल में लक्ष्य कमांडरों की सामाजिक चर्चा

हरियाणा, पलवल |  लक्ष्य की पलवल टीम ने ” गांव गांव भीम चर्चा” अभियान के …