Breaking News
Home / गैलरी / एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की 22 वीं वर्षगांठ, देश में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया
001

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की 22 वीं वर्षगांठ, देश में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया

001लखनऊ। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर कंपनी देश के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का विस्तार कर रही है। इसके अंतर्गत शनिवार, 11 मई 2019 को 47 शहरों में एक मेगा रक्तदान अभियान का आयोजन किया जा रहा है। सीएसआर पहल का आयोजन नेशनल ब्लड ट्रांसफ्‍यूजर काउंसिल (एनबीटीसी), स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार के साथ मिलकर किया जा रहा है। ब्लड बैंक के साझीदार हैं— आर्मी कमांड हॉस्पीटल्स, रेड क्रॉस सोसायटी ऑफ इंडिया, रोटरी, लायन्स गवर्मेंट हॉस्पिटल्स एवं अन्य हैं।

देश भर में रक्तदान शिविरों के अलावा, इस पहल का उद्देश्य रक्त दान करने के इस नेक कार्य के प्रति जागरूकता भी फैलाना है। एलजी ने रेडियो, डिजिटल और रिटेल स्टोर्स में ऑन ग्राउंड ऐक्टिवेशन्स के माध्यम से इस पहल की शुरूआत की थी। इसके माध्यम से लोगों को रक्तदान करने और एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनने के लिये आमंत्रित किया।

कि—वैन—किम, एमडी, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, ”एलजी में हम अच्छी सेहत की अहमियत को समझते हैं। निश्चित रूप से, रक्तदान के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से हमें समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद है। यह भारतीय समाज के लिये हमारी गहरी प्रतिबद्धता और केयर को दिखाने का एक और प्रयास है। मैं इस नेककार्य के लिए आगे आने वाले सभी दानकर्ताओं का आभारी हूं।”

इस पहल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री उमेश धाल, डायरेक्टर एवं सीआरओ—एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, ”एक इंसान दूसरे इंसान को जो सबसे बहुमूल्य चीज उपहार में दी जा सकती है, वह है रक्त। हम दूसरे लोगों के साथ खून का रिश्ता बना सकते हैं और देश के साथ एक मजबूत जुड़ाव बना सकते हैं। इस तरह हम एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनेंगे। इससे हमारे राष्ट्र को असली मजबूती मिलेगी।”

दीपक अगारवाल- क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख ने कहा, ”हमारे क्षेत्र में इस मेगा सीएसआर अभियान का आयोजन करते हुये हमें बेहद गर्व हो रहा है। भारत में हमारा 22 सालों का सफर एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। आईये मिलकर खून के रिश्ते बनायें। यह रक्तदान के लिये नागरिकों को संवेदनशील बनाने और प्रेरित करने के लिये एक कदम है। मैं लोगों को इस अभियान के लिये आगे आने और एक नेककार्य हेतु रक्तदान करने के लिये शुक्रिया अदा करता हूं।”

यह पहल ‘लाइफ’ज गुड के एलजी के मूल सार को और भी सुदृढ़ बनाती है और यह दिखाती है कि ब्रांड किस तरह से उन लोगों तक पहुंचना चाहता है, जिन्हें ऐसे सहयोग की जरूरत होती है। यह लोगों को यह महसूस करने में सक्षम बनाती है कि किस तरह सहयोगी प्रयासों से लोगों के जीवन को बदलने में मदद मिल सकती है। एलजी को समूचे भारत में इस अभियान को शुरू कर गर्व हो रहा है

Check Also

dutee-chand

भारत की स्टार धाविका दुती चंद ने कबूला ये सच, पूर्व में लग चुका है ये आरोप

नई दिल्ली: ”मुझे मेरी पार्टनर मिल गई है. मेरा मानना है कि हर किसी को अपने …

010

महंत देव्या गिरि ने की आदि माँ गोमती की महाआरती

लखनऊ । ‘ बुध एवं वैशाख शुक्ल पूर्णिमा ‘ के अवसर पर नमोस्तुते माँ गोमती …

aroda

लवासा के आरोप पर सीईसी का जवाब, मैं बहस से नहीं भागता लेकिन हर चीज का वक्त होता है.

नई दिल्ली: चुनाव आचार संहिता में क्लीन चिट को लेकर चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने …

oyp (1)

ओयो होम के गेम्स आधारित होम स्टे से गर्मी की छुट्टिया बनेंगी कूल

भारतीय लोग अक्सर गर्मियों में उंचे तापमान और उमस से परेशान हो जाते हैं। इस …

80

20 वर्षों से रोजा रखते आ रहे हैं लेखक मुरली मनोहर श्रीवास्तव

रमजान में आपने अक्सर सुना होगा कि मुस्लिम समुदाय के लोग इस पूरे महीने रोजा …

ramjan

रोज़ा अफ़्तार में दी हज़ारों मुसलमानों को रमज़ान की मुबारकबाद

लखनऊ । सामाजिक संगठन तहरीक फिक्र-ए-मिल्लत फाउण्डेशन उप्र की ओर से हर साल की तरह इस …