Breaking News
Home / ताजा खबर / सर्वेश और रश्मि की जोड़ी ने जीता सिटी फिनाले
Photo Winner

सर्वेश और रश्मि की जोड़ी ने जीता सिटी फिनाले

Photo Winnerलखनऊ। सर्वेश कुमार शर्मा और श्रीमती रश्मि शर्मा ने आज यहां आपकी खूबसूरती उनकी नजर से प्रतियोगिता के सिटी फिनाले में अपनी सुन्दरता को बिखरते हुये बाजी मार ली। वीनस क्रीम बार आयोजित इस प्रतियोगिता में शहर के बारह विवाहितों को ऑडीशन के बाद सिटी फिनाले के लिये चुना गया था। जिनमें से लगभग चार घंटे तक चली इस प्रतियोगिता में हर प्रतिभागी विवाहित जोड़ियों ने अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया जिसमें सर्वेश कुमार शर्मा और रश्मि शर्मा जूरी की टीम मिस्टर सचिन राजपूत- मॉडल, एलिशा सिंह-मॉडल और मि0 एजेन्ड्रा सिंह गौतम कोरियोग्राफर को प्रभावित करने में कामयाब रहे। सिटी फिनाले की विजेता टीम दिल्ली में होने वाले ग्रैण्ड फिनाले में लखनऊ का प्रतिनिधित्व करेगी।

खूबसूरती उनकी नजर से प्रतियोगिता के ग्रैण्ड फिनाले में शहर का करेंगी प्रतिनिधित्व

‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’ प्रतियोगिता के पहले संस्करण के लिए 6000 जोडों ने पंजीकरण किया था। प्रिंन्ट, ओओएच और डिजिटल माध्यमों से यह प्रतियोगिता 200 मिलियन लोगों तक पहुंची। लखनऊ 14 शहरों में से 12वां शहर है, जहां सबसे पहले सीज़न 2 का आयोजन किया गया है। शहर के निवासियों ने बढ़-चढ़ कर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरूआत फेस टू फेस ऑडिशन्स के साथ हुई, जिसके बाद चुने गए प्रतिभागियों के लिए ग्रूमिंग सेशन का आयोजन किया गया, अंत में सिटी फिनाले हुआ। फिनाले के दौरान प्रतिभागियों को रैम्प वॉकिंग से लेकर गेम्स तक कई तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेने का मौका मिला। कई मानदंडों जैसे फेस वैल्यू, कैमिस्ट्री, कॉन्फीडेन्स (आत्म विश्वास), एक्स फैक्टर आदि के आधार पर उनका मूल्यांकन किया गया।

इस मौके पर मोहित राज सिंह, जनरल मैनेजर, आरएसपीएल लिमिटेड ने कहा हमें खुशी है कि आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’ प्रतियोगिता के दूसरे सीज़न की शानदार शुरूआत हुई है। लखनऊ के निवासियों से हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने जोश और उत्साह के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। वीनस क्रीम बार को त्वचा की बेहतरीन देखभाल के लिए जाना जाता है। इस कार्यक्रम ने शादी-शुदा जोड़ों के बीच प्यार के रिश्ते को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हम सर्वेश कुमार शर्मा और श्रीमती रश्मि शर्मा को फिनाले के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

 शादी शुदा जोड़ों के बीच प्यार बढ़ाने के उद्देश्य के साथ आयोजित यह प्रतियोगिता गत अगस्त से शुरू होकर जनवरी 2019 तक चलेगी। छह महीने बाद नई दिल्ली में ग्राण्ड फिनाले के साथ इसका समापन होगा। कॉन्टेस्ट का दूसरा सीज़न पहले से कहीं बड़ा और रोमांचक होने वाला है। यह सीज़न नागपुर, अहमदाबाद, राजकोट, दिल्ली/एनसीआर, चण्डीगढ़, जयपुर, उदयपुर, भोपाल, इन्दौर, रायपुर, आगरा, लखनऊ, पटना और वाराणसी सहित 14 शहरों को कवर करेगा।

Check Also

Shivam Mavi1

रणजी क्वार्टर फाइनल: यूपी के गेंदबाजों के आगे नहीं चले सौराष्ट्र के बल्लेबाज, पुजारा भी फ्लॉप 

लखनऊ । गेंदबाजो के धारदार प्रदर्शन के चलते यूपी ने बुधवार को यहां रणजी के …

yupi

यूपी राज्य महिला आयोग मुख्यालय पर हुई जनसुनवाई

लखनऊ: यूपी राज्य महिला आयोग द्वारा प्रदेश में महिला उत्पीड़न की घटनाओं पर रोकथाम और …

gaav

ग्रामीण क्षेत्रों में स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए ‘महात्मा गांधी खाद्य प्रसंस्करण ग्राम स्वरोजगार योजना’ शुरू

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के अन्तर्गत उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में स्वरोजगार …

sainik

सहायक अध्यापकों की भर्ती में भूतपूर्व सैनिक भी आरक्षित वर्ग में लाभार्थी 

  लखनऊ: प्रदेश के अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा डा. प्रभात कुमार ने बताया कि सहायक …

haj

हज-2019 : अब तीन किश्तों में जमा कर सकते है हज यात्रा की रकम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति के सचिव विनीत कुमार श्रीवास्तव ने यहां बताया कि हज …

sss

प्रश्न-पत्र रखे जाने वाले स्थान पर 24 घण्टे होगी सीसीटीवी कैमरे की निगरानी 

लखनऊ: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा.दिनेश शर्मा ने माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी, प्रयागराज द्वारा संचालित वर्ष …