July 28, 2021

इंग्लैंड व न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट में नजर आएंगे 18 हजार लोग

Share This News

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 10 जून से होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 18 हजार फैन्स को मंजूरी मिली है. सरकार ने दूसरे ट्रायल के तौर पर 18 हजार फैन्स को आने की परमीशन दी है, जो मैदान की क्षमता का 70 फीसदी है.

मैदान पर एंट्री करते हुए समय फैन्स को निगेटिव टेस्ट की 24 घंटे पहले की रिपोर्ट दिखानी होगी. मैदान पर आने वाले सभी लोगों की उम्र 16 वर्ष से अधिक होनी चाहिए.

लॉर्ड्स में 2 जून से होना वाला पहला टेस्ट इसका हिस्सा नहीं है. इस कारण एमसीसी ने इस दौरान युवाओं को अधिक से अधिक टिकट देने की बात कही है.

सरकार और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के बीच इसे लेकर सहमति बन गई है. कोरोना काल में काउंटी क्रिकेट में भी फैन्स को आने की परमीशन मिल चुकी है.

कोरोना काल में साइकिल चलाने से मिलेगी फिटनेस को डोज

एजबेस्टन स्टेडियम के सीईओ स्टुअर्ट केन ने कहा कि ये बड़ा स्टेडियम अपने आप में अलग है. हमारे पास अनुभवी ऑपरेशनल टीम है. उन्होंने कहा कि हम हमेशा इस तरह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आशान्वित हैं. ये हजारों फैन्स के लिए खुशी की बात है जो इस दौरान स्टेडियम में मैच देख सकेंगे.

गौरतलब है कि इंग्लैंड के साउथम्पटन मैदान में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 से 22 जून के बीच खेला जाना है. इस दौरान 4 हजार फैन्स को आने की परमीशन होगी वही 2 हजार टिकट आईसीसी के स्पॉन्सर्स को मिलेंगे.

टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए 2 जून को जाएगी. टीम वहां फाइनल के अलावा इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. टीम इंडिया अभी मुंबई में आइसोलेशन में है.


Share This News