Breaking News
Home / ताजा खबर / यह वक्त बदलाव का, जनता बदलाव चाहती है : आचार्य प्रमोद कृष्णम
Photo Acharya Pramod Krishnam- 25 April-003

यह वक्त बदलाव का, जनता बदलाव चाहती है : आचार्य प्रमोद कृष्णम

Photo Acharya Pramod Krishnam- 25 April-003लखनऊ। लखनऊ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने खदरा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी व योगी सरकार एक तरफ जहां कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा सरकार बनने पर घोषित न्याय योजना के तहत गरीब परिवारों को दिये जाने वाले 72 हजार योजना का विरोध करते हैं दूसरी तरफ मनरेगा योजना का भी बजट में कटौती करते हैं. आचार्य ने कहा कि आज लखनऊ का युवा पलायन कर रहा है देश के गृह मंत्री का संसदीय क्षेत्र है लेकिन हालात बद से बदतर है. उन्होने कहा कि लखनऊ उत्तर प्रदेश की राजधानी है और यहां से तीन दशकों से न सिर्फ संसदीय क्षेत्र पर बल्कि नगरनिगम पर भी कब्जा भाजपा का है और यहां का हालात देखकर ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी ने कुछ भी नहीं किया है. तमाम क्षेत्रों में पेयजल नहीं है सीवर लाइनें न तो पुराने लखनऊ में है और खदरा की हालत तो यह है कि यहां महामारी फैलती है.
लखनऊ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी  के प्रचार अभियान ने पकड़ा जोर
उन्होने कहाकि यह वक्त बदलाव का है और जनता बदलाव चाहती है. उन्होने कहा कि यदि लखनऊ की जनता का प्यार और आर्शीवाद मिला तो लखनऊ में नौजवान रोजगार के लिए पलायन नहीं करेंगे और व्यापारी तमाम झंझटों से मुक्त हो जायेंगे.
आचार्य प्रमोद कृष्णम इसके उपरान्त प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर आल इण्डिया प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होने प्रेाफेशनल कांग्रेस के दो सौ से अधिक सदस्यों से अपील की कि वह पूरी ताकत के साथ लखनऊ में कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाने हेतु तन-मन से जुटने हेतु आवाहन किया. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मिर्जा हैदर रेाड मौलवीगंज व अस्तबल चारबाग में भी जनसभा को सम्बोधित किया. मीडिया इंचार्ज अशोक सिंह ने बताया कि आचार्य प्रमोद कृष्णम जी लगातार सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मिल रहे हैं और सभी संगठन आचार्य का खुले मन से पूर्ण समर्थन की घोषणा की है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कासिम सैय्यद जी की मजार पहुंचकर मजार शरीफ की जियारत की और अमन चैन की दुआ मांगी.
श्री सिंह ने बताया कि कार्यक्रमों में प्रमुख रूप से पूर्व आईएएस अनीस अंसारी, सुशील दुबे, इमरान अंसारी, राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला, श्यामकिशोर शुक्ला, मुकेश सिंह चौहान, अमरनाथ अग्रवाल, मारूफ खान, श्रीमती नीलम सिंह, सिराजवली खान, अब्दुल अजीज, नसीम पंडित, वली उल्ला जावेद, जमशेद रहमान, सुफियान, राजेन्द्र पाण्डेय, सियाराम वर्मा, श्रीमती रशीदा खातून, डा.शाहजाद आलम, आरबी सिंह आदि मौजूद रहे.

Check Also

412 copy

महापौर ने आर आर प्रभारी को लगाई फटकार

लखनऊ । महापौर संयुक्ता भाटिया ने गाड़ी खराब होने पर  कार्यवाहक आर.आर. प्रभारी कवलजीत को फोन …

modi isrtifa

पीएम मोदी और कैबिनेट ने राष्ट्रपति को सौंपा इस्तीफा, 16वीं लोकसभा हुई भंग

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में एनडीए की शानदार जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी …

surat aag 1

सूरत कोचिंग सेंटर में लगी आग ने 19 बच्चों की ली जान

नई दिल्ली: गुजरात के सूरत के सरथाणा इलाके की एक इमारत में भीषण आग लगने के …

Pintu Gautam ( Central cricket club wA0012) cut

रामचंद्र शर्मा क्रिकेट : सेंट्रल क्लब की जीत में चमके पिंटू गौतम

लखनऊ।  मैन ऑफ द मैच पिंटू गौतम (दो विकेट, 29 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन से सेंट्रल …

40

उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, महापौर, विधायक पंकज सिंह, सावित्री सिंह ने मनाया जीत का जश्न

लखनऊ। महापौर संयुक्ता भटिया ने 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा …

modi 1

देश के विकास के लिए हम सभी को साथ लेकर चलेंगे : पीएम मोदी

नई दिल्ली:बीजेपी देश के संविधान और संघवाद के प्रति समर्पित है और केंद्र एवं राज्य …