July 28, 2021

शुरू हुई फिल्म खुदा हाफिज 2 की एक्शन रिहर्सल, इस फिल्म में भी नजर आएंगे एक्टर

फाइल फोटो सोशल मीडिया एक्टर विद्युत जामवाल

फाइल फोटो सोशल मीडिया एक्टर विद्युत जामवाल

Share This News

नई दिल्ली : अपनी फिटनेस और बेहतरीन एक्शन को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज 2 के डायरेक्टर फारूक कबीर के साथ मुंबई में देखा गया है. साथ ही तस्वीर के साथ बोला जा रहा है कि एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज 2 के डायरेक्टर फारूक कबीर के साथ एक्शन रिहर्सल शुरू कर दी है.

फाइल फोटो सोशल मीडिया एक्टर विद्युत जामवाल
फाइल फोटो सोशल मीडिया एक्टर विद्युत जामवाल

एक्टर विद्युत जामवाल और फारूक कबीर की इस फोटो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है. उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिसमें वो फिल्म डायरेक्टर फारूक कबीर के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर पैपराजी ने बोला है कि डायरेक्टर फारूक कबीर और विद्युत जामवाल आज मुंबई शहर में खुदा हाफिज 2 के लिए एक्शन रिहर्सल के लिए स्पॉट किए गए हैं.

साभार : पैपराजी फोटोग्राफर मानव मंगलानी
साभार : पैपराजी फोटोग्राफर मानव मंगलानी

इस फोटो में विद्युत व्हाइट शर्ट और व्हाइट ट्राउजर के साथ कैप लागए दिख रहे हैं. वही डायरेक्टर कलर फुल शर्ट और जीन्स पहने दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों कोरोना प्रोटोकॉल्स को भी फॉलो करते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने सोमवार को अपने प्रोडक्शन हाउस, एक्शन हीरो फिल्म्स की पहली जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘आईबी 71’ का ऐलान किया है.

ये भी पढ़े – बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में नजर आएगा विद्युत जामवाल का एक्शन

उनकी इस फिल्म का डायरेक्शन संकल्प रेड्डी करेंगे. ये फिल्म एक्टर विद्युत जामवाल की बतौर निर्माता पहली फिल्म है. इस फिल्म में विद्युत जामवाल एक खुफिया अधिकारी के रोल में होंगे. सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को हिला कर रख दिया था.

साथ ही भारतीय सशस्त्र बलों को युद्ध का में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान कीं थीं. विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात की जाये तो वो जल्द ही फिल्म ‘सनक’ में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर एक आम आदमी के रोल में जबरदस्त एक्शन करने वाले है. विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को कनिष्क वर्मा ने निर्देशित किया है.

एक्टर को अंतिम बार फारुक कबीर की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अन्नू कपूर, शिवालिका ओबेरॉय, अहाना कुमार जैसे स्टार्स थे.


Share This News