July 24, 2021

एक्टर अक्षय खन्ना की स्टेट ऑफ सीज टेम्पल अटैक 9 जुलाई को होगी स्ट्रीम

एक्टर अक्षय खन्ना (स्टेट ऑफ सीज टेम्पल अटैक 9 जुलाई रिलीज)

एक्टर अक्षय खन्ना (स्टेट ऑफ सीज टेम्पल अटैक 9 जुलाई रिलीज)

Share This News

मुंबई : जी5 की अपकमिंग फिल्म स्टेट ऑफ सीज टेम्पल अटैक से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. स्टेट ऑफ सीज की कहानी को वर्ष 2002 में गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुई आतंकी हमले की घटना के ईर्द-गिर्द घूमती है. ये फिल्म जी5 पर 9 जुलाई को स्ट्रीम होगी, जिसका टीजर आज जारी कर दिया गया है.

एक्टर अक्षय खन्ना (स्टेट ऑफ सीज टेम्पल अटैक 9 जुलाई रिलीज)

अक्षय खन्ना इस फिल्म में एक एनएसजी ऑफिसर के रोल में होंगे, जिसके ऊपर आतंकियों का खात्मा करने और इलाके को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी है.

इस फिल्म का टीजर इंटेंस नजर आता है. अक्षय खन्ना की एक्टिंग की जो छोटी सी झलक दिखाई दी, वो काफी बेहतरीन थी. इस फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. अक्षय खन्ना के फैन्स उनकी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता है.

ये भी पढ़े – जी5 की इस सीरीज में दिखाई जाएगी गुजरात अक्षरधाम मंदिर की घटना

स्टेट ऑफ सीज फिल्म का डायरेक्शन केन घोष ने किया है. बताते चले कि केन घोष, फिदा और इश्क विश्क जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

अपने एक बयान में केन घोष ने अपनी आगामी फिल्म स्टेट ऑफ सीज को लेकर बोला था कि स्टेट ऑफ सीज : टेम्पल अटैक सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये फिल्म एनएसजी कमांडोज को एक ट्रिब्यूट है, जो हमेशा अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी जिंदगी की रक्षा करते हैं.

केन घोष ने आगे बोला कि एक नेवी ऑफिसर का बेटा होने के नाते, मैं सशस्त्र बलों के बीच पला बढ़ा हूं. स्टेट ऑफ सीज : टेम्पल अटैक से हमने अपने जवानों को एक ट्रिब्यूट देने की कोशिश की है.

मैं इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता, जो जी5 पर रिलीज हो रही है. बताते चले कि अक्षय खन्ना के अलावा इस फिल्म में विवेक दहिया, परवीन डबास, अक्षय ओबेरॉय, मंजरी फडनिस, अभिमन्यू सिंह, समीर सोनी जैसे कई स्टार्स अहम भूमिका में होंगे.

24 सितंबर, 2002 में गुजरात के गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर में हथियारों से लैस दो आतंकियों ने हमला किया था. इस हमले में 33 लोग मारे गए थे, जिनमें एक एनएसजी कमांडो और दो गुजरात पुलिस के अधिकारी भी थे

वही हमले में 80 लोग घायल हुए थे. इन दोनों आतंकवादियों की पहचान अशरफ अली मोहम्मद फारुक और मुर्तजा हाफिस यसीन के तौर पर की गई थी, जिनके जवाबी कार्रवाई में एनएसजी कमांडो ने ढेर किया था.


Share This News