July 25, 2021

नहीं रही एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे, गमगीन दिखे एक्टर चंकी पांडे

Share This News

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी स्‍नेहलता पांडे का शनिवार को निधन हो गया, बताते चले कि अनन्या की दादी और अभिनेता चंकी पांडे की मां 85 वर्ष की थी.

वहीं उनके निधन के खबरों के बाद कई फिल्मी स्टार्स अभिनेता के घर पर पहुंचे. बोला जा रहा है कि दादी के निधन के समय अनन्या घर पर नहीं थी. मां की खबरे सुनते ही चंकी पांडे पत्नी भावना और बेटी के रायसा और अनन्या पांडे के साथ अपनी मां के घर पहुंच गए हैं. अपनी दादी को खोने को बाद अनन्या बेहद इमोशनल दिखी.

इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की सूट पहना हुआ था साथ में ही मास्क लगाया हुआ था. स्नेहलता पांडे का अंतिम दर्शन नीलम कोठारी अपनी पति समीर सोनी, शबीना खान, सोहेल खान का बेटा निर्वाण, बाबा सिद्दीकी सहित कई स्टार्स स्नेहलता पांडे के अंतिम दर्शन पहुंचे.

फोटो सोशल मीडिया

हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी दादी मां के लिए एक पोस्ट साझा किया था, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने लिखा था, ‘मेरी हमेशा से जवान दादी को जन्मदिन की बधाई’. आप 83 वर्ष की हो गई है. वीडियो में वो अपनी दादी को जन्मदिन की बधाई दे रही है.

मां के निधन के बाद चंकी पांडे गमगीन हालात में नजर आये. मां को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते सामी उनकी आंखे नम दिखी. आने वाले टाइम में अनन्या पांडे जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देगी. साथ ही वो तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लिगर’ में भी दिखाई देगी.


Share This News