July 29, 2021

प्रोड्यूसर बनी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, नई फिल्म ब्लर की घोषणा

Share This News

नई दिल्ली : एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया की वो प्रोड्यूसर बन गयी हैं और अपनी फ़िल्म निर्माण कम्पनी आउटसाइडर्स फ़िल्म्स शुरू की है. इसके कुछ घंटों बाद तापसी ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म ब्लर की घोषणा की और इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया.

फ़िल्म के पोस्टर पर तापसी की दोनों आंखों पर पट्टी बंधी है और दो हाथ उनके हाथ को हटाने की कोशिश कर रहे हैं. पोस्टर को काली बैकग्राउंड दी गयी है, जैसे अंधेरा दिखाया गया हो. बैकग्राउंड पोस्टर के रहस्य को बढ़ा रही है.

साथ ही तापसी ने लिखा- अभी आपने सब कुछ नहीं देखा. ब्लर में तापसी लीड रोल निभा रही हैं. ये एक थ्रिलर फ़िल्म है. इसका डायरेक्शन अजय बहल ने किया है. फ़िल्म अगले वर्ष रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़े – इस थ्रिलर फिल्म में दिखेगी तापसी पन्नू, मिड जून में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

हाल ही में तापसी ने तुलुग फ़िल्म मिशन इम्पॉसिबल साइन की थी. फ़िल्म का डायरेक्शन स्वरूप आरएसजे कर रहे हैं, वही इसका निर्माण निरंजन रेड्डी और अनेश रेड्डी करेंगे. तापसी की आने वाली हिंदी फ़िल्मों में उनके अलग-अलग किरदार देखने को मिलेंगे.

रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स फ़िल्म है, जिसमें वो एथलीट के रोल में होगी. जर्मन फ़िल्म रन लोला रन के हिंदी रीमेक लूप लपेटा में तापसी ताहिर राज भसीन के साथ लीड रोल में होगी. ये रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है.

शाबाश मिट्ठू, महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है, जिसे श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं. इस फ़िल्म में तापसी पहली बार क्रिकेटर के रोल में होगी. अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा में तापसी लीड रोल में हैं.

तापसी ने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों से करियर शुरू करके 2013 में डेविड धवन की चश्मे-बद्दूर से हिंदी फ़िल्मों में कदम रखा था. तापसी ने हिंदी सिनेमा में कई शानदार फ़िल्में करके ख़ुद की स्थिति मजबूत की. 2017 से तापसी नियमित रूप से हिंदी फ़िल्मों में काम कर रही हैं. मुल्क, बदला, पिंक, सांड की आंख और थप्पड़ जैसी फ़िल्मों से तापसी ने अपनी अभिनय क्षमता का परिचय दिया.

 


Share This News