July 23, 2021

2022 के बाद टीवी होस्टिंग में नहीं नजर आएंगे आदित्य नारायण

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

आदित्य नारायण ने खुलासा करते हुए बताया है कि 2022 के बाद टेलीविजन पर होस्ट के रूप में नहीं दिखाई देंगे. आदित्य फ़िलहाल रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट हैं, क्योंकि अब उन्हें कुछ बड़ा करना है. साथ ही उन्होंने ये भी बोला कि अगले वर्ष तक वो टीवी पर काम करना बंद करेंगे तब तक वो एक पिता भी बन जाएंगे.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

बातचीत में उन्होंने ये स्वीकार किया कि टेलीविजन इंडस्ट्री के चलते वो मुंबई में घर बना सके, कार खरीद सके और अच्छी जिंदगी जी पाने में सक्षम बन सके. आदित्य बोलते है, टीवी पर बतौर होस्ट 2022 मेरा अंतिम वर्ष होगा. मैं उसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा. कुछ बड़ा करने का टाइम आ गया है.

मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं, जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे. मैं अगले वर्ष टीवी से ब्रेक लूंगा. एक साथ कई चीजें करना अच्छा तो लगता है, ये थका देने वाला है. मैं शुक्रगुजार हूं कि 15 वर्षों से मैं टीवी का हिस्सा हूं और इसमें काम करके मुझे अच्छा लगा, पर अब आगे बढ़ने का टाइम आ गया है.

आदित्य नारायण आगे बोलते है, जब मैंने टीवी पर काम शुरू किया था तब मैं छोटा था और अगले वर्ष तक जब मैं टीवी पर काम करना बंद कर दूंगा तब तक मैं एक बाप बन जाऊंगा. टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जैसे नाम, शोहरत और सक्सेस. इसके चलते मैं मुंबई में घर बना सका, कार खरीद पाया और अच्छी जिंदगी जी रहा हूं.

ये भी पढ़े : पोर्न फिल्म के साथ इन विवादों से भी जुड़ा राज कुंद्रा का नाम, जानें यहाँ

ऐसा नहीं है कि मैं टीवी पर काम करना छोड़ दूंगा, मैं कुछ और करूंगा या तो गेम शो में हिस्सा लूंगा या किसी शो को जज करूंगा. लेकिन एक होस्ट के तौर पर मेरा टाइम अब खत्म होने वाला है. आदित्य ने 2007 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा चैलेंज’ में एक होस्ट के रूप में शुरुआत की थी.

‘इंडियन आइडल’ पर, वह दो सीजन- ‘इंडियन आइडल 11’ और ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट रहे हैं. पिछले वर्ष आदित्य ने श्वेता अग्रवाल से दिसंबर में शादी की थी. कोरोना प्रतिबंधों की वजह से दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी. शादी से पहले दोनों 10 वर्ष तक रिलेशनशिप में थे. वो अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘शापित’ की शूटिंग के दौरान मिले थे.


Share This News