July 29, 2021

आखिर क्यों कार्तिक आर्यन के समर्थन में उतरे निर्देशक अनुभव सिन्हा

Share This News

मुंबई : करण जौहर की फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ और शाहरुख खान की ‘फ्रैडी’ से एक्टर कार्तिक आर्यन बाहर हो गये है. इसी बीच ये भी खबर सामने आई कि आनंद एल राय ने भी उन्‍हें अपनी फिल्‍म से बाहर कर दिया. कार्तिक इस पूरे मामले में चुप हैं.

आनंद एल राय ने जारी बयान में बोला कि उन्‍होंने कभी कार्तिक को फिल्‍म में साइन ही नहीं किया था. सवाल उठने लगे हैं कि क्‍या सुशांत सिंह राजपूत की तरह कार्तिक आर्यन को ही आउटसाइडर होने का दंश झेलना पड़ रहा है?

इन तमाम चर्चाओं के बीच दिग्गज निर्देशक प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा चुप्‍पी तोड़ते हुए बोले है कि वो इस बात को पक्‍के तौर पर मानते हैं कार्तिक के ख‍िलाफ कैम्‍पेन चल रहा है.

कार्तिक पर धर्मा प्रोडक्शन्स ने क्यों लगाया अनप्रोफेशन व्यवहार का आरोप, जाने वजह

बताते चले कि कार्तिक को फिल्‍मों से बाहर किए जाने के बाद करण जौहर और शाहरुख खान की ओर से कोई बयान नहीं आया. हालांकि, दोनों ही फिल्‍मों से जुड़े लोगों ने अलग-अलग बयान में बोला कि कार्तिक खुद इन फिल्‍मों से बाहर निकले हैं.

दिलचस्‍प है कि कार्तिक आर्यन इस पूरे मामले पर चुप हैं. वही अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन के सपोर्ट करते हुए ट्वीट में लिखा कि वो पूरे मामले में कार्तिक की चुप्‍पी का सम्‍मान करते हैं.

अनुभव सिन्‍हा ने गुरुवार देर शाम ट्विटर पर लिखा है, जब प्रोड्यूसर्स किसी एक्टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या एक्टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं.

अमूमन यही होता है. मुझे पक्‍के तौर पर ये लगता है कि कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैम्‍पेन चल रहा है और ये अन्‍याय है. मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं.


Share This News