July 28, 2021

जरुरतमंद संक्रमित मरीजों की सेवा कर रहा अग्रवाल समाज व मारवाड़ी युवा मंच

Share This News

लखनऊ। कोरोना काल में अग्रवाल समाज व मारवाड़ी युवा मंच द्वारा राजधानी में कोरोना संक्रमित व उनके तीमारदारों की भूख मिटाने का सराहनीय प्रयास निरन्तर जारी है. नाका थाना क्षेत्र मोती नगर स्थित महाराज अग्रसेन स्कूल से जरुरतमंद लोगों को भोजन की व्यवस्था की जा रही है. लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक डा.नीरज बोरा ने मंगलवार को महाराज अग्रसेन स्कूल का भ्रमण किया.

विधायक डा.बोरा ने अग्रवाल समाज व मारवाडी युवा मंच द्वारा किये जा रहे प्रयासों की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण लगे लाॅकडाउन में होटल व रेस्टोरेन्ट बन्द हैं. कोरोना संक्रमित होने से घर में भोजन बनाने का संकट पैदा हो गया है.

वहीं अस्पतालों में दूरदराज से आए कोरोना संक्रमित मरीज के तीमारदारों को भोजन के लिए भटकना पड़ रहा है. ऐसी परिस्थिति में सभी को मदद के लिए आगे आना चाहिए. मानवता से बड़ी कोई सेवा नहीं, डा.बोरा ने जरुरतमंद संक्रमित मरीजों की सेवा कार्य में लगे सभी लोगों का मनोबल बढाया.

विधायक डा.नीरज बोरा ने किया राशन दुकानों का निरीक्षण, जांची गुणवत्ता

मौके पर मौजूद अग्रवाल समाज से नीलेश अग्रवाल ने बताया कि महाराज अग्रसेन स्कूल में दो स्थानों पर भोजन की व्यवस्था की गयी है  जिसमें एक अग्रवाल समाज व दूसरा मारवाडी युवा मंच द्वारा संचालित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अग्रवाल समाज द्वारा प्रतिदिन 1200 थाली एवं मारवाडी युवा मंच द्वारा 1500 भोजन पैकेट की व्यवस्था की जा रही है.

श्री गुप्ता ने बताया कि लखनऊ के मेडिकल कालेज, लोक बंधु अस्पताल के साथ ही कार्यस्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों को भी भोजन की व्यवस्था की जा रही है.

इस दौरान अग्रवाल समाज से लोकराम अग्रवाल, भारत भूषण गुप्ता, प्रदीप खेतान, आशीष अग्रवाल, अनूप गोयल, अनिल अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, एकता अग्रवाल व मारवाडी युवा मंच के संजीव अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.


Share This News