July 29, 2021

तेलुगु की इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे अजय देवगन, ट्वीट से दी जानकारी

Share This News

नई दिल्ली : तेलुगु की हिट फिल्म नांधी के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने के लिए दिग्गज एक्टर अजय देवगन और प्रोड्यूसर वी वेंकट रमना रेड्डी उर्फ दिल राजू ने हाथ मिलाया है. इसकी जानकारी अजय ने ट्वीट से दी है.

बताते चले कि ये तेलुगु फिल्म एक क्राइम कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसे दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली थीं. ये इसी वर्ष 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फिल्म में अल्लारी नरेश और वरलक्ष्मी सरतकुमार ने बेहतरीन एक्टिंग करके सभी का दिल जीत लिया था. अजय ने ट्वीट में लिखा, आप सभी के साथ एक जरूरी कहानी शेयर करने का समय है.

ये भी पढ़े – Film RRR : अजय देवगन का लुक रिलीज, अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

दिल राजू प्रोडक्शन और एडी फिल्म्स (अजय देवगन फिल्म) तेलुगु की हिट फिल्म नांधी के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने को तैयार हैं.  फिल्म को लेकर बोला जा रहा है कि अभी मेकर्स फिल्म के डायरेक्टर और स्टार कास्ट को फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं.

ये भी पढ़े – अजय देवगन ने किया फिल्म गोबर का ऐलान, ये होगी फिल्म की कहानी

बॉलीवुड हंगामा की खास बातचीत में प्रोड्यूसर राजू का बोलना है कि फिल्म नांधी एक महत्वूपूर्ण मुद्दे पर बनी फिल्म है, जिसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं.

ये भी पढ़े – सीरीज रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस से डिजिटल डेब्यू करेंगे अजय देवगन, फर्स्ट लुक आउट

उन्होंने बोला कि, मैं इस तरह की महत्वपूर्ण कहानी पर अजय के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं. हमारी फिल्म अभी प्रारंभिक चरण में है और जल्द ही हम विस्तृत जानकारी शेयर करेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, अजय को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि, उन्होंने इसके हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद को विवश हुए और वो अब इसे 2021 में रिलीज के लिए इसकी तैयारी में लगे हुए हैं.

अजय के साथ इसमें दिल राजू, कुलदीप राठौड़ और पराग देसाई भी प्रोड्यूसर होंगे. पराग देसाई अजय देवगन के पब्लिसिस्ट हैं और वो करीब एक दशक से उनके साथ काम कर रहे हैं.

इस फिल्म के अलावा अभी अजय के पास कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार हैं. उनमें से फिल्म ‘मैदान’ जिसमें अजय एक फुटबॉल कोच के रोल में होंगे.

इस फिल्म के अलावा अजय एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘आरआरआर’ और संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी अहम रोल में होंगे.


Share This News