July 25, 2021

इस नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आये अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता, जल्द होगा बड़ा धमाका

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा और फिल्म निर्देशक हंसल मेहता

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा और फिल्म निर्देशक हंसल मेहता

Share This News

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता एक बार फिर से एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है और जल्दी ही कोई बड़ा गिफ्ट देने वाले हैं. इस टाइम खबर आ रही है कि इनकी फिल्म में कौन से सितारे दिखाई देने वाले है.

दरअसल, इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो हीरो होंगे और दोनों स्टारकास्ट के लिए फाइनल हो चुकी हैं. इस फिल्म में जहान कपूर और आदित्य रावल दिखाई देने वाले हैं और दोनों चेहरों को लेकर अधिक बात हो रही है.

जहान कपूर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे वही आदित्य रावल पहले ही ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं. अनुभव सिन्हा ने इस बारे में बात की थी और बोला था कि उनको नए चेहरों थी. जिससे फैन्स को ये लगे की वो कुछ अलग देख रहे हैं और ये किसी स्टार के साथ नामुमकिन था.

अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने मिलकर ये फैसला लिया था. खबर आ रही है कि कोरोना के बाद अनुभव सिन्हा की ये फिल्म एक बड़ी थिएटर रिलीज साबित होगी. स्टार्स के चयन पर हंसल मेहता ने बोला कि, कहानी हाथ में थी और मैं इस फिल्म को नए चेहरों के साथ करने के लिए उत्सुक था. जहान और आदित्य दोनों को उनकी प्रतिभा और क्षमता के आधार पर चुना गया है.

ये भी पढ़े : 90 के दशक की ये हिट जोड़ी दिखेगी नए प्रोजेक्ट में, क्या ऐसी है चर्चा

वे जो रोल निभाते हैं वो बहुत ही अच्छे हैं जटिल और मुझे यकीन है कि दर्शक भी उन्हें पसंद करेंगे. अनुभव सिन्हा एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं जो कि सच्चाई के साथ कहानी को पर्दे पर उतारते हैं और लोग उसको समझ पाते हैं. हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा का एक साथ किस तरह से शानदार रहता है ये तो आने वाला टाइम ही बताएगा.


Share This News