Breaking News
Home / उत्तर-प्रदेश / कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला
aditi par attack copy

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला

aditi par attack copyलखनऊ। प्रदेश में कानून व्यवस्था गुण्डों के हाथ में है और गुण्डा राज की कमान योगी सरकार के हाथ में, उक्त आरोप कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहीं। जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने कहा कि आज सुबह जब रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह जिला पंचायत कुछ सदस्यों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव में वोट देने के लिए लखनऊ से रायबरेली की तरफ जा रहीं थीं.
अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने कहा कि लखनऊ रायबरेली के बीच में पड़ने वाले टोल प्लाजा के पास जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के काॅलेज महावीर इंस्टीट्यूट के सामने पहले से घात लगाकर बैठे अवधेश सिंह के गुण्डों ने अस्लहों, ईंट-पत्थर एवं अन्य जानलेवा हथियारों से हमला कर लिया। गुण्डों की तरफ से कई राउण्ड फायरिंग की गयी और जमकर ईंट-पत्थर फेंके गये जिससे हमारी सम्मानित विधायक अदिति सिंह व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गये, गाड़ियाँ अनियंत्रित होकर रोड़ पर पलट गयीं। घटना में घायल विधायक अदिति सिंह को स्थानीय डाॅक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। उक्त कृत्य योगी सरकार के इशारे एवं सह पर जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने करवाया है।
कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने कहा कि अपराधियों को शरण देने वाली इस सरकार की पोल खुल गयी है कि जब विधायक पर सरकार समर्थित गुण्डे दिन दहाड़े जानलेवा हमला कर सकते हैं तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे सम्भव है ? प्रदेश में चारों तरफ अराजकता व्याप्त हैं। लूट-खसोट, हत्या और जानलेवा हमला करके विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा है। 2019 की आम चुनाव में हार की बौखलाहट के कारण भाजपा गुण्डागर्दी पर उतारू हो गयी है।
कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने माँग करते हुए कहा कि विधायक अदिति सिंह पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी अवधेश सिंह सहित तमाम गुण्डों की तुरन्त गिरफ्तारी की जाये तथा विधायक को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगी।

Check Also

aisha-qasim

“फिल्म आयशा के जरिए नफरत फैलाने की तैयारी कर रहे हैं वसीम रिजवी”

मलिहाबाद। पैगंबर मोहम्मद साहब की पत्नी हजरत आयशा के नाम से बनाई जा रही फिल्म …

21

प्रियंका की हुंकार, महंगाई पर योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

लखनऊ । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव-प्रभारी उप्र प्रियंका गांधी के निर्देश पर प्रदेश …

DSC_1877

वरिष्ठ आईएएस अवनीश अवस्थी ने वृक्षारोपण करके मनाया अपना जन्मदिन

लखनऊ, 19 अगस्त, 2019। अपर मुख्य सचिव अवनीष अवस्थी, वरिष्ठ आईएएस (इंडियन ब्लाइंड एण्ड पैरा …

55601

20 अगस्त को प्रदेश में मनायी जायेगी स्व.राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती

लखनऊ । भारत रत्न-पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती, 20 अगस्त को पूरे …

jaa

यूपी पुलिस के जटाशंकर ने विश्व पुलिस एवं फायर गेम्स में जीता कांस्य पदक

लखनऊ: यूपी पुलिस के क्रीड़ा अधिकारी जटाशंकर मिश्रा ने चीन के चेंगडू शहर में हो …

hajratgang  ab atal chaoraha

अब अटल चौक के नाम से जाना जाएगा लखनऊ का हजरतगंज चौराहा 

लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी की प्रथम पुण्यतिथि पर शहर के हजरतगंज चौराहा को …