July 25, 2021

ऑरेलिया ने आलिया भट्ट को बनाया अपना नया ब्रांड एम्बेसडर

Share This News

महिलाओं के लिए जानी-मानी अपेरेल कंपनी टीसीएनएस क्लोदिंग को. लिमिटेड ने अपने एथनिक वियर ब्राण्ड ऑरेलिया के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को नए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में साईन किया. आलिया को फिल्मों में शानदार परफोर्मेन्स के साथ-साथ उनके फैशन सैंस के लिए भी जाना जाता है, जो अब भारतीय एथनिक वियर ब्राण्ड, ऑरेलिया को प्रमोट करेंगी.

ऑरेलिया खासतौर पर उन महिलाओं को ध्यान में रखते हुए परिधान लेकर आता है, जो रोज़मर्रा, काम एवं खास मौकों के लिए सही फिट, बेहतरीन गुणवत्ता वाले स्टाइलिश परिधानों की उम्मीद रखती हैं. ऑरेलिया आज एथनिक वियर का दूसरा नाम बन चुका है, जिसके परिधान हर भारतीय महिला पर जंचते हैं.

ऑरेलिया और आलिया के बीच का तालमेल भारतीय महिलाओं को खूब लुभाएगा, और ब्रांड के साथ उन्हें अधिक मजबूती से जोड़ेगा. आलिया के साथ एसोसिएशन पर बात करते हुए टीसीएनएस क्लोदिंग को. लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अनंत कुमार डागा ने कहा कि ऑरेलिया हमेशा से शानदार स्टाइल को बढ़ावा देता रहा है, ब्राण्ड महिलाओं के लिए ऐसे विकल्प लेकर आता है.

इन्हीं मूल्यों को ध्यान में रखते हुए ब्रांड ने आलिया भट्ट के साथ साझेदारी की है. आलिया एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें उनके बेहतरीन स्टाइल के लिए जाना जाता है. ब्रांड की छवि आज की युवा महिलाओं को खूब लुभाती है और आलिया अपनी ऑन-स्क्रीन एवं ऑफ-स्क्रीन मौजूदगी के साथ ब्राण्ड केे इन्हीं मूल्यों को दर्शाती हैं.

ये भी पढ़े : स्‍केचर्स की अपने नये कलेक्‍शन के लिए अभिनेत्री अनन्‍या पांडे के साथ साझेदारी

भारतीय महिलाओं के परिधानों के बाज़ार में अपने आप को मजबूती से स्थापित करने के बाद ऑरेलिया पिछले एक दशक से भारतीय महिलाओं की एथनिक वियर संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा कर रहा है.

भारत, श्रीलंका, नेपाल और मॉरिशस के 150 शहरों में 220 से अधिक एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड आउटलेट्स एवं 1000 से अधिक लार्ज फॉर्मेट्स स्टोर्स के साथ ब्राण्ड ऑनलाईन एवं ऑफलाईन प्लेटफॉर्म्स पर अपनी मौजूदगी स्थापित कर चुका है.

ब्राण्ड के साथ साझेदारी पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि ऑरेलिया के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो हर उम्र और हर पेशे से जुड़ी महिलाओं का पसंदीदा एथनिक वियर ब्राण्ड है, ब्राण्ड को इसके बेहतरीन स्टाइल्स के लिए जाना जाता है. ऑरेलिया परम्पराओं को बनाए रखते हुए एथनिक वियर को नया आयाम दे रहा है और ब्राण्ड के साथ इस एसोसिएशन को लेकर मैं बेहद उत्सुक हूं.


Share This News