July 23, 2021

Ayodhya : ब्लॉक बीकापुर में 3 दिनों में 3 लड़कियां गायब होने से इलाके में हड़कंप

Share This News

अयोध्या : ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर में तीन दिनों के भीतर एक और लड़की के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया. लापता लड़की अपनी बहन के घर से शौच के लिए निकली थी. काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू कर दी. हालांकि उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने लापता लड़की को बरामद करने के लिए उसकी तस्वीर शहर के कई इलाकों में चस्पा कर दी है. बताते चलें कि इसी गांव की एक और लड़की का भी तीन दिन पूर्व भोर में तीन बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया था.

परिजनों ने एक नामजद सहित दो अज्ञात युवकों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. इस घटना के 72 घंटे के बाद भी लड़की का कोई पता नहीं चला. इसी बीच एक और लड़की के गायब होने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है।

 

अपनी बहन के घर रहती थी लड़की

 

सुल्तानपुर जिले के ग्राम चुरकुना, अशरफपुर थाना कूरेभार की मूल निवासी 20 वर्षीय युवती अपनी बहन के ग्राम कोतवाली बीकापुर के पातुपुर में रहती थी. बुधवार शाम वह शौच के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी. युवती की बहन और बहनोई ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. थक हारकर परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई.

लखनऊ सहित यूपी के इन 14 शहरों के विकास के लिए योगी सरकार की ये है योजना 

Ayodhya : राम मंदिर निर्माण के लिए किन्नर समाज ने दिया इतना दान

एक अन्य लड़की 3 दिन से गायब, पुलिस परेशान

 

बताते चलें कि इसी गांव की एक और लड़की का 3 दिन पूर्व भोर के समय तीन बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया था. परिजनों ने एक नामजद सहित दो अज्ञात युवकों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था.

हालांकि नाबालिग के अपहरण के 72 घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. वहीं, अब एक और लड़की के लापता होने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लापता लड़की की तलाश शुरू कर दी है.

 

मनोज यादव (ब्यूरो चीफ अयोध्या)


Share This News