July 25, 2021

इस संक्रमण की वजह से आज़म खां आईसीयू में दोबारा किये गए शिफ्ट

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

लखनऊ.कोरोना संक्रमण से जूझ रहे  रामपुर के सांसद आज़म खां का  मेदांता अस्पताल में इलाज हो रहा है जिन्हें  बुधवार को  फिर आईसीयू में शिफ्ट किया गया.  समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आज़म खां पहली मई को कोरोना पॉजिटिव थे.

उस टाइम वो सीतापुर जेल में थे. फिर उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर में शिफ्ट करने के एम्बुलेंस को सीतापुर जेल भेजा गया था लेकिन उन्होंने ट्रामा सेंटर में इलाज से मना कर  दिया था. वही तबियत ख़राब होने के बाद नौ मई को आज़म खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म को लखनऊ के मेदांता अस्पताल शिफ्ट किये गए थे. उनकी बेहतर देखभाल के लिए दिल्ली से अनुभवी डाक्टरों की टीम भी बुलवाई गयी थी.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

इसके बाद 19 मई को आज़म खां को आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किये गए थे और आक्सीजन सपोर्ट पर  थे. इस बीच 25 मई को फेफड़ों में इन्फेक्शन के बाद आज़म खां की हालत फिर गंभीर होने पर  डाक्टरों ने उन्हें फिर से आईसीयू वार्ड में एडमिट कर दिया.

यूपी डेढ़ माह में ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्‍यादा कोविड टेस्‍ट करने वाला पहला राज्‍य

फिलहाल  आज़म खां के स्वास्थ्य की डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है. वही मेदांता अस्पताल में ही भर्ती अब्दुल्ला आज़म की हालत ठीक कही जा रही है.  बताते चले कि अभी हाल ही में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मेदांता जाकर आज़म खां का हालचाल लिया था.


Share This News