Breaking News
Home / ताजा खबर / बीबीडी बी डिविजन क्रिकेट लीग : इंडियन इलेवन की जीत में अंजनेय का शानदार शतक
अंजनेय सूर्यवंशी
अंजनेय सूर्यवंशी

बीबीडी बी डिविजन क्रिकेट लीग : इंडियन इलेवन की जीत में अंजनेय का शानदार शतक

blobलखनऊ। मैन ऑफ द मैच अंजनेय सूर्यवंशी की शानदार शतकीय बल्लेबाजी 121 रनों की मदद से इंडियन इलेवन ने बीबीडी बी डिविजन क्रिकेट लीग में मेगा ट्रेंड्स को 77 रनों से पराजित कर दिया जयपुरिया खेल मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडियन इलेवन ने निर्धारित 40 ओवर में 5 विकेट पर 257 बनाएं। एक समय 56 रन पर तीन विकेट गवांकर संकट में फंसी इंडियन इलेवन टीम को अंजनेय सूर्यवंशी और विराट जयसवाल ने चौथे विकेट के लिए शानदार शतकीय साझेदारी 166 रनों की निभाकर इंडियन इलेवन को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। अंजनेय सूर्यवंशी ने 96 गेंदों पर सात चौके और 6 छक्के की मदद से शानदार शतक 121 रनों की पारी खेली। विराट जयसवाल ने 80 गेंदों पर छह चौकों की सहायता से 60 रन बनाए। गौरांग त्रिपाठी ने 10 गेंदों पर नाबाद 23 तथा उमाकांत ने 6 गेंदों पर नाबाद 11 रन बनाए देवाशीष पाण्डेय ने 14 तथा कान्हा श्रीवास्तव ने 15 रन बनाए। मेगा ट्रेंड्स की ओर से रत्नेश श्रीवास्तव ने दो विकेट लिया। अनुभव पटेल और नबील सैफी ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में मेगा ट्रेंड्स 180 रन ही बना पाई। धनंजय सिंह ने 69 रनों का योगदान दिया, प्रांजल विश्वकर्मा ने 27, पार्थ पटेल ने 24 रन बनाए। इंडियन इलेवन की ओर से विराट जयसवाल, जनार्दन सिंह और गौरांग त्रिपाठी ने दो-दो विकेट लिया।

फूलमती-ओम प्रकाश सक्सेना स्मारक क्रिकेट: विकास का हरफनमौला खेल, न्यू लाइट विजयी

मैन ऑफ द मैच विकास यादव के हरफनमौला खेल 39 रन और तीन विकेट की सहायता से न्यू लाइट क्रिकेट क्लब ने फूलमती-ओम प्रकाश सक्सेना स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता में भारत क्लब को 127 रनों से हरा दिया। माइक्रोलीट स्टेडियम पर पहले खेलते हुए न्यू लाइट क्रिकेट क्लब ने सभी विकेट खोकर 218 रन बनाए। सार्थक सिंह ने 20, विकास यादव ने 39, साहित्य भट्ट ने 34, अभिषेक निगम ने 20, रॉबिन राठौर ने 36 तथा त्वरित विक्रम सिंह ने 25 रन बनाए। तुषार ने 3 व आलोक और नीमिश गुप्ता ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में भारत क्लब 91 रनों पर सिमट गई हिमांशु सिंह ने 33 सुधांशु मिश्रा ने 17 रन बनाए। विकास यादव और कृष्ण शर्मा ने 3-3 और वाकिफ हुसैन ने 2 विकेट लिया।

शमशी स्मारक क्रिकेट: अतुल की गेंदबाजी के आगे  रुद्रांश क्लब ढेर 

मैन ऑफ द मैच अतुल मिश्रा की शानदार गेंदबाजी 23 रन पर 6 विकेट की सहायता से अखिल इंफ्रा क्लब ने शमशुल हसन शमशी स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता में रुद्रांश क्लब को 5 विकेट से पराजित कर दिया। एलडीए स्टेडियम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए रुद्रांश क्लब ने 17 ओवर में सभी विकेट खोकर 58 रन बनाए। शिवम तिवारी ने सर्वाधिक 30 रनों का योगदान दिया, अन्य बल्लेबाज दहाई अंक को नहीं पार कर पाए अतुल मिश्रा ने 6 तथा नवनीत यादव ने 4 विकेट लिया। जवाब में अखिल इंफ्रा क्लब ने पांच विकेट पर 61 रन बना लिया। सुभांष कुमार ने 17 व अंशुल कपूर ने 15 रन बनाए, बंसराज ने 4 विकेट लिया।

Check Also

amit shah

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह को  स्‍वाइन फ्लू, एम्‍स में हुए भर्ती

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू के शिकार हो गये …

Shivam Mavi1

रणजी क्वार्टर फाइनल: यूपी के गेंदबाजों के आगे नहीं चले सौराष्ट्र के बल्लेबाज, पुजारा भी फ्लॉप 

लखनऊ । गेंदबाजो के धारदार प्रदर्शन के चलते यूपी ने बुधवार को यहां रणजी के …

yupi

यूपी राज्य महिला आयोग मुख्यालय पर हुई जनसुनवाई

लखनऊ: यूपी राज्य महिला आयोग द्वारा प्रदेश में महिला उत्पीड़न की घटनाओं पर रोकथाम और …

gaav

ग्रामीण क्षेत्रों में स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए ‘महात्मा गांधी खाद्य प्रसंस्करण ग्राम स्वरोजगार योजना’ शुरू

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के अन्तर्गत उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में स्वरोजगार …

sainik

सहायक अध्यापकों की भर्ती में भूतपूर्व सैनिक भी आरक्षित वर्ग में लाभार्थी 

  लखनऊ: प्रदेश के अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा डा. प्रभात कुमार ने बताया कि सहायक …

haj

हज-2019 : अब तीन किश्तों में जमा कर सकते है हज यात्रा की रकम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य हज समिति के सचिव विनीत कुमार श्रीवास्तव ने यहां बताया कि हज …