July 25, 2021

इस वजह से भारत और इंग्लैंड सीरीज में नहीं बनेगा कड़ा बायो बबल

Share This News

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दोनों टीम के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद ईसीबी टेस्ट सीरीज के दौरान कड़ा बायो-बबल नहीं बनाएगा. ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरीसन ने कहा कि बायो-बबल से थक चुके खिलाड़ी की मेंटल हेल्थ पर असर पड़ रहा है.

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना की चपेट में आ गए हैं और वो इस टाइम आइसोलेशन में हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हुई  सीरीज में इंग्लैंड टीम के कई खिलाडी कोरोना पॉजिटिव हुए थे. टॉम हैरीसन के मुताबिक, कोरोना से निपटने के मामले में छह महीने या साल भर पहले से स्थिति अलग हैं. हम इसके साथ जीना सीख रहे हैं. हमें कोरोना के साथ निकट भविष्य में जीना है.

ये भी पढ़े : स वजह से टीम के साथ डरहम के लिए नहीं निकलेंगे ऋषभ पंत

हम प्रोटोकॉल का पूरा पालन करेंगे. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी. ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टीम के साथ डरहम नहीं गए हैं और 18 जुलाई को उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा.

पंत के अलावा, थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद जारानी भी कोरोना की चपेट में आये हैं. दयानंद के संपर्क में आने के चलते ऋद्धिमान साहा को भी आइसोलेशन में है. भारत के खिलाफ होने वाले प्रैक्टिस मैच के लिए ईसीबी ने काउंटी सिलेक्ट इलेवन टीम का ऐलान कर दिया है. वार्विकशायर के कप्तान विल रोड्स टीम कप्तान होंगे.


Share This News