July 24, 2021

… तो इस वजह से पीसीबी को ब्लैकमेल कर रहे है मोहम्मद आमिर

Share This News

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने खुलासा करते हुए बताया कि इंग्लैंड में रहने और भविष्य में आईपीएल खेलने की बात कहकर मोहम्मद आमिर पीसीबी पर दबाव बना रहे हैं ताकि वो टीम में लौट सके.

अपने यू-ट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने कहा कि, मैं मोहम्मद आमिर से कुछ भी नहीं छीन रहा हूं. हर किसी के पास अपनी बात रखने का हक है. मुझे लगता है कि वो अपने बयानों से अन्य को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वो टीम में वापस आ सके.

उनका इंग्लैंड जाने और वहां की नागरिकता लेने के बाद आईपीएल खेलने की बात कहना बताता है कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. पाक पैशन वेबसाइट से बातचीत के दौरान मोहम्मद आमिर ने इंग्लैंड में बसने की बात कही थी.

कुलदीप यादव ने पार्क में क्यों लगवाई कोरोना वैक्सीन, जब बने है सेंटर

दानिश कनेरिया ने आगे कहा कि, मोहम्मद आमिर को ये समझना चाहिए कि स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बावजूद टीम में वापस लेना पाकिस्तान की उनके प्रति दरियादिली थी वही पिछले डेढ़ साल में उनका प्रदर्शन पूरी तरह से शून्य रहा है.

आईसीसी विजेता ट्रॉफी के दौरान उनका योगदान शानदार रहा था लेकिन इसके बाद से ही उनके खेल में गिरावट आई है. दानिश कनेरिया ने कहा कि, जब प्रदर्शन गिरने के बाद आपको टीम से निकाला गया उसके बाद ही आपने टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठ रहे है.

वो ये भी भूल गए कि मैच फिक्सिंग में फंसने के बावजूद बोर्ड ने उनका सपोर्ट हुआ. मिस्बाह उल हक और मोहम्मद हाफिज जैसे क्रिकेटर्स पर बोर्ड ने आमिर का सपोर्ट करने का दबाव बनाया था.


Share This News