July 23, 2021

इस वजह से टीम के साथ डरहम के लिए नहीं निकलेंगे ऋषभ पंत

Share This News

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से खेले जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले  टीम इंडिया के एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई. इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है कि किस खिलाड़ी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है?.

एक हिंदी स्पोर्ट्स न्यूज़ चैनल की खबर के मुताबिक, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है. एक हिंदी स्पोर्ट्स न्यूज़ चैनल के मुताबिक, पंत को कोई लक्षण नहीं हैं और वो पिछले सप्ताह कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. स्पोर्ट्स न्यूज़ चैनल के मुताबिक, वो तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं.

18 जुलाई को पंत का फिर से कोरोना टेस्ट होगा, क्योंकि रविवार को उनके आइसोलेशन के 10 दिन पूरे होंगे. खबरों के मुताबिक, पंत टीम इंडिया के साथ डरहम नहीं जाएंगे. ब्रेक के दौरान पंत दोस्तों के साथ यूरो कप का मैच देखने गए थे. बीसीसीआई के सूत्र ने पुष्टि की है कि पॉजिटिव खिलाड़ी पंत हैं और पिछले आठ दिनों से आइसोलेशन में है.

ये भी पढ़े : इंग्लैंड दौरा : कोरोना की चपेट में आये ये दो भारतीय क्रिकेटर

सूत्र के मुताबिक, इस समय उनमे लक्षण नहीं नजर आ रहा हैं. बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एक समाचार एजेंसी को कहा कि, हां, एक खिलाड़ी पॉजिटिव निकला है, लेकिन वो पिछले आठ दिनों से आइसोलेट है. वो टीम के साथ किसी होटल में नहीं है, इसलिए कोई अन्य खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ. शुक्ला के मुताबिक, अब तक कोई और खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं निकला है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 23 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खत्म हुआ, जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले छोटा सा ब्रेक लिया. इस ब्रेक के दौरान खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमते-फिरते नजर आये. बायो बबल में आने से सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना टेस्ट हो रहे हैं.


Share This News