July 24, 2021

इस वजह से श्रीलंका उतार सकता है दूसरे दर्जे की टीम

Share This News

भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में  श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम उतर सकती है. भारत के खिलाफ दौरे के लिए श्रीलंका ने अभी तक टीम का ऐलान नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट को इंग्लैंड में जारी सीरीज के खत्म होने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने का इंतजार है.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अभी तक बोर्ड के साथ आधिकारिक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया हैं. कुसल परेरा की अगुवाई वाली टीम के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं करने पर श्रींलका क्रिकेट भारत के खिलाफ दूसरे दर्जे की टीम उतारेगा.

श्रीलंकाई अखबार डेली एफटी की एक रिपोर्ट के अनुसार एसएलसी के सिलेक्टर्स के अध्यक्ष प्रमोद विक्रमसिंघे ने पुष्टि की है कि कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं करने वाले खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुना जाएगा.

ये भी पढ़े : दिल्ली में स्टेडियम और खेल परिसर में दर्शकों की एंट्री नहीं, मानने होंगे कोरोना नियम

श्रीलंकाई क्रिकेट में 39 खिलाड़ियों का पूल है. जिन खिलाड़ियों ने साइन किए हैं, पहली पंसद के खिलाड़ियों द्वारा कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं करने की स्थिति में उनमें से खिलाड़ियों को चुनकर दूसरे दर्जे की टीम बनाई जाएगी.

विक्रमसिंघे ने कहा कि ये खिलाड़ी वर्तमान में प्रैक्टिस कर रहे हैं और मैच खेल रहे हैं. हम भारत के खिलाफ सीरीज में उनको चुनेंगे. हम इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले अंतिम वनडे के बाद टीम का चयन करेंगे.


Share This News