July 29, 2021

इस वजह से पाकिस्तान के खिलाफ नई इंग्लैंड टीम हुई चयनित

Share This News

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे वनडे के दौरान इंग्लैंड टीम में 7 कोरोना मामले सामने आने के बाद खिलाड़ियों और सहयोगी मेंबर्स को आइसोलेशन पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा. श्रीलंका के खिलाफ ब्रिस्टल में खेले गये वनडे के बाद खिलाड़ियों के नमूने की जांच में सात लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

इसमें तीन खिलाड़ी और चार सहयोगी मेंबर है, लेकिन किसी के नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसके बाद इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नई टीम चुनी है. वैसे तो इयोन मोर्गन इंग्लैंड टीम के लिमिटेड ओवर सीरीज में रेगुलर कप्तान हैं, लेकिन यहां बेन स्टोक्स इस सीरीज के साथ इंग्लैंड टीम में वापसी कर रहे हैं और टीम की कमान संभालेंगे.

ये भी पढ़े : अपने खिलाफ दो साल के प्रतिबंध को चुनौती देंगे पहलवान सुमित मलिक

टीम पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलने वाली है, जिसका पहला मैच कार्डिफ में तय कार्यक्रम के मुताबिक होगा. दौरे पर पाकिस्तान को तीन वनडे और तीन टी-20 की सीरीज खेलने वाली है.

पाक के खिलाफ वनडे सीरीज (इंग्लैंड नई 18 सदस्यीय टीम) : बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक बॉल, डैनी ब्रिग्स, ब्रिडोन कार्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, लुईस ग्रेगोरी, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डेन लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ऑवर्टन, मैट पार्किंसन, डेविड पेयने, फिल साल्ट, जॉन सिम्पसन, जेम्स विंस।


Share This News