July 24, 2021

इस वजह से विराट, रोहित व शास्त्री 24 मई को जाएंगे आइसोलेशन में

Share This News

कोरोना पॉजिटिव प्लेयर्स के सामने के बाद आईपीएल फिलहाल स्थगित हो गया है. अब वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारतीय  प्लेयर तीन महीने से ज्यादा लंबे दौरे के लिए 2 जून को लंदन के लिए उड़ान भरेंगे.

इससे पहले पूरी टीम मुंबई में दो हफ्ते के कड़े आइसोलेशन में रहेगी. हालांकि, भारतीय कप्तान विराट कोहली, भारतीय टीम लिमिटेड ओवर क्रिकेट के उपकप्तान रोहित शर्मा, टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और हेड कोच रवि शास्त्री को पांच दिनों की छूट दी जाएगी.

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सभी मेंबर स्थानीय हैं और मुंबई के ही रहने वाले हैं और उन्हें अपने घर में सख्ती से आइसोलेशन का पालन करना पड़ेगा. लेकिन वो घर के बाहर नहीं जा सकेंगे. ये सभी 24 मई से मुंबई के टीम होटल में अन्य खिलाड़ियों के साथ बायो सिक्योर बबल में शामिल होंगे.

इस महिला क्रिकेटर ने बीसीसीआई व जय शाह को कहा धन्यवाद, जाने वजह

इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों और उनके मेंबर्स को आइसोलेशन शुरू होने से पहले तीन आरटी-पीसीआर टेस्ट होंगे. इसके बाद आइसोलेशन में आने के बाद उनका लगातार टेस्ट होगा.

दूसरी तरफ इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले 90 फीसदी प्लेयर्स ने कोरोना के टीके की पहली डोज ले ली है. दूसरी डोज ब्रिटेन में ही लगेगी. खिलाड़ियों को उनके घर से मुंबई लाने के लिए बीसीसीआई ने विशेष चार्टर विमान की व्यवस्था की है.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में बायो बबल के बावजूद कोरोना के मामले निकलने के बाद बीसीसीआई ने आइसोलेशन के नियम को और कड़ा किया है.


Share This News