July 28, 2021

कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम फिर से शुरू, ग्राहकों के लिए ‘बिग डिस्काउंट मेला’

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

कल्याण ज्वेलर्स भारत भर के अपने शोरूम्स चरणबद्ध तरीके से और हर राज्य के नियमों का पालन करते हुए फिर से शुरू करने की तैयारी में जुटे हुए है.

शोरूम्स फिर से खुलने के बाद वहां आने वाले हर ग्राहक को खरीदारी का सुरक्षित वातावरण दिलाने पर ध्यान देने के साथ-साथ ज़्यादा से ज़्यादा खरीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स लेकर ‘बिग डिस्काउंट मेला’ भी कल्याण ज्वेलर्स में शुरू हो रहा है. कुल 100 करोड़ रुपयों के तुरंत रिडीम किए जाने योग्य वाउचर्स से ग्राहक खरीदारी के कई सारे लाभ प्राप्त कर पाएंगे.

उत्पादों पर दी जा रही भारी छूट ग्राहकों के लिए सोने पे सुहागा बनकर खरीदारी का सबसे अधिक मूल्य दिलाएगी. सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर 25 प्रतिशत तक और हीरों के आभूषणों पर 25 प्रतिशत की छूट देने का ऐलान किया गया है. इसके अलावा, अनकट और मूल्यवान स्टोन्स के आभूषणों की खरीदारी पर 20 प्रतिशत तक की छूट पायी जा सकती है.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

इस साल भर में बाद में खरीदारी के लिए इच्छुक ग्राहकों के लिए गोल्ड रेट प्रोटेक्शन योजना भी शुरू की जा रही है. इसमें जितने मूल्य की खरीदारी करना चाहते हैं उसकी सिर्फ 10 प्रतिशत रकम एडवांस में देकर गोल्ड रेट प्रोटेक्शन के  लाभ पाए जा सकते हैं. कल्याण ज्वेलर्स के ग्राहकों के लिए यह बहुत बड़ा सुनहरा अवसर प्रस्तुत किया जा रहा है.

कल्याण ज्वेलर्स ने अपने शोरूम्स फिर से शुरू करने के बाद वहां के सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को सुरक्षित रिटेल वातावरण के लाभ दिलाने के लिए कई सुरक्षा उपाय लागू किए है.

ये भी पढ़े : कल्याण ज्वेलर्स इस सीजन में देगा 100 करोड़ मूल्य के गिवअवेज वाउचर्स

कर्मचारियों का पूरा या आधा टीकाकरण हो चूका है (यदि कोविड से ठीक होने के बाद उनके शरीर में एंटीबॉडीज निर्माण न हुई हो तो), थर्मल गन्स से टेम्परेचर टेस्ट जैसी सामान्य सुरक्षा प्रक्रियाओं के साथ-साथ डबल मास्किंग, ग्राहकों के लिए सुरक्षा ग्लोव्स, सबसे ज़्यादा संपर्क में आने वाली जगहों की बार-बार गहरी सफाई, स्टरिलाइज़ेशन और संपर्क के बिना बिलिंग यह सख्त उपाय भी किए जा रहे हैं.

कल्याण ज्वेलर्स के अध्यक्ष और मैनेजिंग डायरेक्टर टीएस कल्याणरमण ने बताया कि हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी का सुरक्षित वातावरण, टीकाकरण हो चुके कर्मचारी और अभूतपूर्व रिटेल अनुभव सुनिश्चित करना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. हमारे हर शोरूम में हमने सेफ मेज़र ऑफिसर्स (एसएमओ) तैनात  किए हैं.

शोरूम में सभी कोविड सुरक्षा नियमों का पालन हो रहा है यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है. उन्होंने आगे कहा कि हर ग्राहक को खरीदारी का सबसे अधिक मूल्य मिलें यह हमारी कंपनी की प्राथमिकता है. मौजूदा अस्थिर हालातों में सोना सबसे बड़ी सुरक्षा मानी जा रही है और हमारी  गोल्ड रेट प्रोटेक्शन योजना के ज़रिए कम हो रही या लगातार बदलती हुई सोने की कीमतों के लाभ भी मिलेंगे.


Share This News