July 28, 2021

भाजपा नेता संजय सिंह ने इटौंजा के ग्रामीण क्षेत्रों में बांटी कोविड सुरक्षा किट

Share This News

लखनऊ: कोरोना संक्रमण राजधानी के ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपने पैर पसार रहा है. ग्रामीण भी होम आइसोलेशन और कोविड केयर सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं. ऐसे में भाजपा नेता संजय सिंह ने सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए इटौंजा के ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंदों को कोरोना किट का वितरण किया.

इस मौके पर बीजेपी सांसद कौशल किशोर भी मौजूद रहे. संजय सिंह ने बुधवार को इटौंजा के ग्रामीण क्षेत्रों में नागरिकों एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं को कोविड-19 संक्रमण से सुरक्षा के लिए कोविड-19 सुरक्षा किट सौंपी. इस किट में कोरोना से बचाव के लिए एक मेडिसिन किट, मास्क, सैनिटाइजर, दस्ताने आदि दिए गए.

साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर सावधानी बरतने, मास्क पहनने, सैनिटाइज से समय-समय पर हाथ साफ करें, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर दो गज की दूरी बनाए रखें. साथ ही भ्रांतियों को छोड़ टीकाकरण अवश्य करवाएं और टीका लगाने के बाद मास्क पहनने और सामाजिक दूरी आवश्य बनाए रखें.

राशन वितरण में अनियमितता की शिकायत पर डा.नीरज बोरा ने जताई नाराजगी

संजय सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे में जरूरी है कि ग्रामीणों तक कोरोना किट पहुंचे और वह अपना बचाव कर सकें. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व में भी शहर भर के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण को देखते हुए जरूरतमदों को कोविड-19 किट का वितरण किया गया है.


Share This News