July 24, 2021

केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस ने किये कोविड से बचाव व राहत के उपाय

Share This News

देश की प्रमुख बीमा कंपनियों में से एक केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस ने कोविड -19 के दौरान अपने कर्मचारियों की सहायता करने और उनकी बेहतर देखभाल करने के लिए कुछ बहुआयामी उपाय किए हैं. वर्तमान चुनौतीपूर्ण दौर में कंपनी ने कोविड से बचाव और राहत से संबंधित महत्वपूर्ण कदम उठाए.

कंपनी द्वारा उठाए गए कदमों में ‘एम्प्लाई शील्ड’ भी प्रमुख है, जिसके माध्यम से कंपनी के लिए अपने कर्मचारियों की बेहतरी और भलाई पर नजर रखना संभव हुआ. कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों के लिए एन्हांस्ड चिकित्सा बीमा कवरेज उपलब्ध कराया और साथ ही, टीकाकरण दिवस के लिए विशेष अवकाश और कोविड- 19 की जांच के साथ टीकाकरण शुल्क की प्रतिपूर्ति करने की व्यवस्था भी की.

कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए एक समर्पित कोविड हेल्पलाइन भी स्थापित की है. यदि वे या उनके परिवार के किसी सदस्य का निदान होता है, तो वे कोविड के संबंध में किसी भी प्रकार की सहायता प्राप्त करने के लिए कॉल कर सकते हैं.

डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ ऑनलाइन परामर्श और दवाओं की होम डिलीवरी के लिए कर्मचारियों के लिए ऑनलाइन मेडिकल प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी में एक हेल्थ कंसीयज प्रोग्राम भी शुरू किया गया है.

गोदरेज इंटीरियो ने विश्व पर्यावरण दिवस से पहले बताये अपने दीर्घकालिक लक्ष्य

कंपनी के सीएसआर कार्यक्रम कोविड-19 आशा के तहत, कंपनी ने ऑक्सीजन सिलेंडर, एन 95 मास्क और पीपीई किट जैसे चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति करके दिल्ली और बैंगलोर के सरकारी अस्पतालों को अपनी ओर से सहायता उपलब्ध कराई है.

कंपनी स्वास्थ्य जागरूकता कार्यशालाओं के माध्यम से समाज का समर्थन करने और वंचित बच्चों को उनकी शिक्षा में दैनिक सहायता के लिए मोबाइल टैबलेट प्रदान करने के लिए विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के साथ भी काम कर रही है.


Share This News