July 29, 2021

श्रीलंका दौरे के लिए चहल ने शुरू की ज़ोरदार तैयारियां, देखें वीडियो

Share This News

नई दिल्ली : भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे क्रिकेटर्स नहीं होंगे. टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. 18 जून से भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी.

इसके बाद 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड दौरे पर गये भारतीय प्लेयर श्रीलंका दौरे पर नहीं होंगे. हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, युजवेंद्र चहल जैसे प्लेयर्स सहित युवा क्रिकेटर्स श्रीलंका दौरे पर जाएंगे. चहल ने इस दौरे की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

चहल अपनी वाइफ धनश्री वर्मा के साथ इंटेंस वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं. युजवेंद्र और धनश्री मिलकर इंटेंस वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा बोला जा रहा है कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के साथ राहुल द्रविड़ हेड कोच बनकर जाएंगे

क्योंकि रवि शास्त्री उस टाइम इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम के साथ होंगे. श्रीलंका दौरे की शुरुआत 13 जुलाई से होगी. इस दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी कौन संभालेगा, इसको लेकर अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, ऐसा माना जा रहा है कि शिखर धवन इस दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान होंगे.

भारत के श्रीलंका दौरे की शुरुआत जुलाई में, राहुल द्रविड़ होंगे कोच

भारत और श्रीलंका सीरीज के होस्ट ब्रॉडकास्टर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने सोमवार को ट्वीट करते हुए इस दौरे के शेड्यूल की जानकारी दी. भारत और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच 13 जुलाई को होगा, दूसरा 16 और तीसरा 18 जुलाई को खेला जाएगा. भारतीय टीम टी-20 सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई को खेलने वाली है. सीरीज का दूसरा मैच 23 जुलाई और तीसरा टी-20 मैच 25 जुलाई को होगा.


Share This News