July 29, 2021

बदले अखिलेश के सुर, कहा-लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

लखनऊ : अपने पिता मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन  को डोज लेने के बाद अगले दिन सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अब टीका लगवाने की हामी भर दी. उन्होंने बोला कि  हम भाजपा की वैक्सीन के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ की वैक्सीन का स्वागत करते हुए हम भी वैक्सीन लेंगे. वही वैक्सीन की कमी के चलते जिन्होंने डोज नहीं ली उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.

हालांकि पहले उन्होंने इसे  बीजेपी की वैक्सीन कहा था लेकिन अब उनके सुर बदल गए. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया कि  जनाक्रोश के चलते सरकार ने कोरोना वैक्सीन के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो वैक्सीन लगवाएगी.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

इससे पहले  मुलायम सिंह के  वैक्सीन लगवाने की फोटो के साथ बीजेपी यूपी ने कहा था कि  अखिलेश यादव की मानें तो  समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की वैक्सीन लगवा ली.  वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या पुत्र का फैलाया भ्रम तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!

पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य में भी ट्वीट किया-सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए  धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लेना इस का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी ने वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई थी. अब अखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए.

मुलायम ने ली वैक्सीन की डोज, भाजपा ने साधा अखिलेश पर निशाना 

बताते चले कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन नहीं लेने की  बात की थी लेकिन कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण के बाद  ही कोरोना की वैक्सीन लेंगे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के बीच उन्होंने  बीजेपी सरकार से सभी को मुफ्त में वैक्सीन देने की मांग  की थी और करने लगे थे.


Share This News