July 24, 2021

Corona Impact : 9 सितंबर को केजीएफ 2 की सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना

Share This News

नई दिल्ली : भारत में जारी कोरोना के कहर के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट रुकी है. वही कई फिल्मों की रिलीज डेट में भी बदलाव हो रहा है. कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हैं, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है.

इसी वजह से फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टालने को मजबूर हैं. इसकी वजह से कन्नड़ स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट में भी बदलाव हुआ है. ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई है.

वर्ष 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘केजीएफ 2’ का फैन्स को काफी अधिक इंतजार है. पहले ‘केजीएफ 2’ 16 जुलाई को रिलीज होनी थी, कोरोना की वजह से अब इसकी रिलीज डेट बदल कर 9 सितंबर की गई है.

ये भी पढ़ेकेजीएफ 2 : अधीरा का खतरनाक अंदाज, कांचा चीना को भी भूल जायेंगे आप 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कंडेल ने एक ट्वीट में लिखा कि, फिल्म के मेकर्स कोरोना को देखते हुए फिल्म की रिजीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं. अब फिल्म को 9 सितंबर रिलीज करने की संभावना है. उम्मीद की जा रही है तब तक कोरोना के हालात सुधरेंगे और थियेटर खुलेंगे.

ये भी पढ़े – एक्टर यश के बर्थडे से एक दिन पहले रिलीज हुआ केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र

मेकर्स का यही प्लान है कि फिल्म को तब रिलीज किया जाये जब थियेटर्स में भारी संख्या में लोग फिल्म को देखने पहुंचे. ऐसे में अभी के लिए 9 सितंबर ‘केजीएफ 2’ की रिलीज डेट तय हुई है.

ये भी पढ़े – केजीएफ चैप्टर 2 : सामने आया रवीना का लुक, इस अवतार में दिखेंगी एक्ट्रेस

फिल्म के मेकर प्रशांत नील की तरफ से अब तक रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं शेयर की गई है. बताते चले कि ‘केजीएफ 2’ का ट्रेलर रिलीज हुए काफी लंबा टाइम हो चुका है.

ये भी पढ़े – केजीएफ चैप्टर 2 की डबिंग शुरू, जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

ऐसे में फैन्स को कन्नड़ स्टार यश की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसका पहला भाग भी लोगों को काफी पसंद आया था. बाहुबली की तरह ही केजीएफ चैप्टर 1 को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे. अब केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को भी पैन इंडिया 5 भाषाओं में रिलीज करेगी.


Share This News