July 29, 2021

आईपीएल के दूसरे फेज के शेड्यूल पर आज हो सकता है फैसला

Share This News

आईपीएल के बचे हुए मैच यूएई में होंगे. इसी बीच बीसीसीआई सोमवार को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर फैसला ले सकती है. इसके अलावा बीसीसीआई सोमवार को आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का शेड्यूल का भी ऐलान कर सकती है. आईपीएल 2021 का दूसरा फेज 17 सितंबर से 10 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा.

वही टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच यूएई और ओमान में खेला जाएगा. आईसीसी ने बीसीसीआई को इस मामले में अपना फैसला बताने के लिए 28 जून तक का समय दिया था और बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप को यूएई में शिफ्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

एक समाचार एजेंसी से बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि, हमारे देश में कोरोना के चलते हम टूर्नामेंट को यूएई में शिफ्ट ले जा सकते हैं. हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं, खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि है. इससे पहले बोर्ड ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज को आगे बढ़ाने के पीछे मानसून का हवाला दिया.

ये भी पढ़े : इन भारतीय खिलाड़ियों पर ओलंपिक में नहीं लागू होंगे कड़े प्रतिबंध

इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को बीसीसीआई टी-20 वर्ल्ड कप के भारत से यूएई शिफ्ट करने के ऐलान के बाद आईपीएल 2021 के शेड्यूल का ऐलान कर सकता है.

भारत में कोरोना की दूसरी लहर बीच खेले गये आईपीएल 2021 के बायो बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद मई के पहले हफ्ते में स्थगित किया गया था. आईपीएल 2021 के पहले फेज में 29 मैच खेले गये थे.

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, विदेशी खिलाड़ियों की आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में उपलब्धता को लेकर कल फैसला आने की संभावना नहीं है क्योंकि बीसीसीआई अभी इस मामले में अन्य क्रिकेट बोर्डों से बात कर रहा है.


Share This News