July 23, 2021

Drugs Case : सिद्धार्थ पिठानी के अरेस्ट के बाद एनसीबी का दो और लोगों को समन

Share This News

नई दिल्ली : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत के बाद सामने आये ड्रग्स एंगल में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आ रहे है. इस मामले में अभी तक कई लोगों से पूछताछ और गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  बीते दिनों ही एनसीबी ने एक्टर के करीबी सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से अरेस्ट किया था. इस मामले में एनसीबी ने दो अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. ये लोग सुशांत के डोमेस्टिक हेल्प रह चुके हैं.

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी मुंबई ने जानकारी दी है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल लेकर चल रही पड़ताल के दौरान सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने दिवंगत एक्टर के डोमेस्टिक हेल्प नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों पूछताछ से बचने के लिए बीते 8 महीने से मुंबई के बाहर थे. बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में नीरज से पहले भी पूछताछ हो चुकी है.

सुब्रह्मण्यम स्वामी की मांग, सुशांत की मौत मामले में एम्स की रिपोर्ट की हो समीक्षा

इस दौरान कई लोगों के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरंडा सहित कई अन्य लोगों को लेकर बात की थी और कई बातों का खुलासे हुए थे. एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा से सुशांत के डोमेस्टिक हेल्प को पूछताछ के लिए किस कारण से बुलाया है।


Share This News