July 25, 2021

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी, अब हालत में है सुधार

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप

Share This News

नई दिल्ली : बीते रविवार को सीने में दर्द के चलते बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुए. जांच के बाद सामने आया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की. अब धीरे-धीरे अनुराग कश्यप की हालत में सुधार आ रहा है.

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप

एक मनोरंजन साईट में छपी खबर में अनुराग कश्यप ने सीने में दर्द और शरीर में तकलीफ की शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से चेकअप कराया.

डाकटर ने तुरंत ही एंजियोप्लास्टी की, जिसमें मालूम चला कि अनुराग को हार्ट में ब्लॉकेज है. इसके तुरंत बाद ही उन्हें हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए एडमिट किया गया.

अनुराग कश्यप के प्रवक्ता ने बोला कि फिलहाल अनुराग की सर्जरी हो रही है और वो पहले से बेहतर हैं और धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. डॉक्टर्स ने एक हफ्ते तक आराम करने के लिए बोला है. उसके बाद ही अनुराग काम पर लौट सकते हैं.

कोरोना की सेकंड वेव के चलते स्थगित हुई फिल्म मेजर की रिलीज

वर्कफ्रंट की बात की जाये तो अनुराग कश्यप की पाइपलाइन में फिल्म ‘दोबारा’ है. इस फिल्म में तापसी दिखाई देने वाली है. मनमर्जियां के बाद दोनों दोबारा एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है.

 

 


Share This News