July 24, 2021

लॉकडाउन में बाहर निकलने पर टाइगर व दिशा के खिलाफ एफआईआर

Share This News

नई दिल्ली : भारत में कोरोना का कहर जारी है. मुंबई में कोरोना को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है. इसी बीच टाइगर श्रॉफ व दिशा पाटनी को कोरोना लॉकडाउन में घूमना महंगा पड़ा. इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

मुंबई पुलिस ने इस घटना पर ट्वीट से लोगों को अलर्ट करने की कोशिश की है. ट्वीट में उन्होंने टाइगर व दिशा का नाम नहीं लिखा लेकिन उनकी फिल्मों के नाम से इशारा किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर व दिशा बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले थे.

मुंबई पुलिस ने ट्वीट में लिखा, वायरस से चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की गलियों में ‘मलंग’ होना दो एक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है.

हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब ‘हीरोपंती’ ना करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है. पुलिस के अनुसार, दिशा- टाइगर बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले व दोपहर 2 बजे के बाद घर से बाहर निकलने की कोई ठोस नहीं बता सके.

एक दिन पहले टाइगर श्रॉफ व दिशा कार से घूम रहे थे तो उनको पुलिस ने रोका था. रिपोर्ट्स थीं कि मंगलवार को जिम से वापसी के बाद वो घर जा रहे थे.

Drugs case : गिरफ्तार हुए हरीश खान, साथ में एमडीएमए ड्रग्स बरामद

बांद्रा पुलिस के अनुसार, उनकी कार ऐसी सड़क पर थी जो काम चलने के चलते बंद थी. पुलिस ने उनके आधारकार्ड वगैहर चेक करके उन्हें दूसरे रूट से जाने के लिए बोल दिया था.


Share This News