July 29, 2021

गौरक्षा महासंघ ने जीव हत्या का किया विरोध

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

Share This News

लखनऊ। अखिल भारतीय गौरक्षा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कलीम भारतीय ने बकरा ईद के त्योहार को बलिदान और त्याग का बताते हुये अपील की है कि इस त्योहार पर सगठन के सभी लोग काली पट्टी बांधकर जीव हत्या का विरोध दर्ज करायें. श्री भारतीय ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बकरा ईद का त्यौहार जीव जंतु की हत्या करके मनाया जाता है, जिसका संगठन पुरजोर विरोध करता है.

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

कलीम भारतीय ने मुस्लिम समाज को कुरान और हदीस के बताये रास्ते पर चलना चाहिए और उसमें हराम और हलाल के बारे में बतायी गयी बातों को समझें. भारतीय ने आगे बताया है अखिल भारतीय गोरक्षा महासंघ से जुड़े हुए लोग हमेशा जीव जंतु की सेवा और रक्षा करते हैं जीव हत्या पर विरोध प्रकट करते हैं या हमारा मौलिक अधिकार है.

ये भी पढ़े : हिंदू संस्कृति को साम्प्रदायिकता के तराजू में तौलना दुर्भाग्यपूर्ण

गौरक्षा महासंघ के अध्यक्ष ने साफ शब्दों में कहा कि मुस्लिम समाज के धर्मगुरु अपने फायदे के लिए मुसलमानों को गुमराह करते हैं और हराम का खाने वालों की मदद करते हैं जीव हत्या करने वालों का सपोर्ट करते हैं.

ऐसे  तथाकथित मुस्लिम धर्मगुरु का विरोध करता हूं और अखिल भारतीय गोरक्षा महासंघ के समस्त प्रदेश अध्यक्ष जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं बकरा ईद के त्यौहार पर जीव हत्या के विरोध में काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज कराये.


Share This News