July 25, 2021

गोदरेज लॉक्स : कार्पेन्टर समुदाय के लिए लॉयल्टी कार्यक्रम ‘गोदरेज विशेष लाभ क्लब’

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

गोदरेज एण्ड बॉयस, जो गोदरेज ग्रुप की एक महत्वपूर्ण कंपनी है, उसने घोषणा की कि इसके व्यापारिक शाखा गोदरेज लॉक्स एण्ड आर्किटेक्चरल फिटिंग्स एण्ड सिस्टम ने ‘गोदरेज विशेष लाभ क्लब’ की शुरुआत की है, जो अपने तरह की पहली डिजिटल पहल है जो देशभर के कार्पेन्टर और कॉन्ट्रैक्टरों के समुदाय को सहयोग प्रदान करने के लिए है.

सभी प्रकार के गोदरेज लॉक्स और आर्किटेक्चरल फिटिंग्स की खरीद पर दी जाने वाली विशेष सुविधाओं और उपहारों को प्राप्त करने के लिए कार्पेन्टर गूगल प्ले और ऐपल स्टोर से ‘गोदरेज विशेष लाभ क्लब’ ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. हर खरीद पर समुदाय में पंजीकृत सदस्यों को इंस्टैंट रिवार्ड प्वाइंट्स और गिफ्ट वाउचर्स प्रदान कर प्रोत्साहित किया जाएगा.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

अपने सहयोगी कार्पेन्टरों और कॉन्ट्रैक्टरों को इसके बारे में अनुशंसा करने पर उन्हें रेफरल प्वाइंट भी प्राप्त होता है. ‘गोदरेज विशेष लाभ क्लब’ पंजीकृत कार्पेन्टरों को मुफ्त दुर्घटना बीमा भी प्रदान करता है. गोदरेज लॉक्स द्वारा गोदरेज विशेष लाभ क्लब और इसके डिजिटल ऐप की शुरुआत 2020 में एक पायलट प्रोजेक्ट के रूप में की गई थी.

अब तक 16,000 से ज्यादा कार्पेन्टर और कॉन्ट्रैक्टर पहले से ही पहले से ही इस पहल का हिस्सा और ऐप के पंजीकृत प्रयोगकर्ता बन चुके हैं. यह कार्पेन्टरों और कॉन्ट्रैक्टरों के समुदाय के लिए उनके द्वारा चुने हुए हर उत्पाद की खरीद पर लॉयल्टी प्वाइंट अर्जित करने का विशेष अवसर है और इसके बदले वे आकर्षक गिफ्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं.

ज्‍वेलर कम्‍युनिटी को देंगे सहारा, गोदरेज सिक्‍योरिटी सॉल्‍यूशंस व आईसीआईसीआई बैंक

एक साधारण प्रक्रिया का पालन कर, कार्पेन्टर और कॉन्ट्रैक्टर क्यू आर कोड स्कैन कर सकते हैं और खुद ब खुद ये प्वाइंट्स उन्हें प्राप्त हो जाएंगे. वे इस प्लेटफार्म के द्वारा एक लाख का दुर्घटना बीमा मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं.

साथ ही अपने परिचितों और समुदाय के दूसरे सदस्यों को इसके बारे मे रेफर कर अतिरिक्त रेफरल प्वाइंट भी प्राप्त कर सकते हैं. गोदरेज विशेष लाभ क्लब ऐप, गूगल प्‍ले स्‍टोर और एप्‍पल ऐप्‍प स्‍टोर दोनों पर उपलब्‍ध है.


Share This News