Breaking News
Home / गैलरी / शर्मीली ‘हया’ ने खूबरू ‘मारवान’ की शरीके हयात बनना किया कुबूल
ss2

शर्मीली ‘हया’ ने खूबरू ‘मारवान’ की शरीके हयात बनना किया कुबूल

ss211लखनऊ : शादी तो यूं भी एक जज़बाती लम्हा और खूबसूरत याद होती है मगर कुछ शादियाँ वास्तव में ऐसी होती हैं जो दुल्हा-दुल्हन और उनकी फॅमिली के अलावा मेहमानों के दिलो दिमाग़ में ऐसी छाप छोड़ जाती हैं जो बरसों बरकरार रहती है, ऐसी ही एक शादी का गवाह नफ़ासत और नज़ाकत के शहर लखनऊ का होटल ‘रमादा’ बना जहा शर्मीली ‘हया’ ने खूबरू ‘मारवान’ की शरीके हयात बनने का कुबूलनामा किया.

शानो शौकत की मिसाल कही जाने वाली 25 दिसम्बर को हुई इस शाहाना शादी के मेजबान लखनऊ में पले बढ़े और दुबई में बिजनेस करने वाले एनआरआई अनवर वारसी और उनकी शरीके हयात फिजा वारसी थे जिन्होने अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

विदेशी जोड़े ने रचाई लखनऊ मे शादी तो विदेशी कलाकारों ने बांधा समां

ssss1शादी की तकरीब की शुरुआत युसुफ नदवी के तिलावते कलामे पाक से हुई और निकाह मौलाना खालिद रशीद फिरंगीमहली ने पढ़ाया. इससे पहले पुलिस बैंड की अगुवाई में शाही बग्घी पर सवार दूल्हे को लेकर पहुंची बारात का फूलों की बरसात और आतिशबाज़ी की चकाचौंध में दुल्हन के भाई अमान खान, भाभी अंजला, बहन माहम और बहनोई जोहेब रिजवी के अलावा मौजूद फॅमिली ने खैरमकदम किया. इस मौके पर मशहूर शहनाई प्लेयर रफी जी ने अपनी शहनाई से समां बांध दिया, बारातियों पर फूलों की बारिश रूस से आई लड़कियों ने की.

इसके बाद म्यूजिक और डांस परफॉर्मेंस का सिलसिला शुरू हुआ जिसमें इंटरनेशनल लेवेल के फनकारों ने अपने हुनर से शादी की तकरीब में मौजूद मेहमानों का दिल मोह लिया.

विशेष रूप से घूमर डांस जिसे जोधपुर की पूजा कुमारी ने पेश किया काबिलेदीद रहा, दिल्ली से आए इंडियन डांस ग्रुप ने मुजरा पेश करके लखनवी कल्चर की याद ताज़ा कर दी. इजिप्ट से तशरीफ लाये मोहम्मद महफूज ने ‘तनूरा’ पर खूबसूरत परफॉर्मेंस दी, दिल्ली से आए कलाकारों ने मनभावन बैले डांस पेश किया. इसके अलावा बेल्जियम के फनकार ने लैटिन अमरीकी म्यूज़िकल इन्स्ट्रुमेंट ‘हार्प’ पर दिलफ़रेब परफॉर्मेंस दी.

5544इस मौके पर मुल्क के मशहूर बिज़नसमैन राशिद मिर्ज़ा, दिल्ली पब्लिक स्कूल की निदेशिका श्रीमती फिरदौस और लखनऊ के सेवानिवृत्त आईएएस शहाबुद्दीन, तारिक खान समेत शहर की मशहूर हस्तियों ने दूल्हा दुल्हन को नेक तमन्नाएं पेश कीं. आखिर में वो जज़बाती लम्हा भी आया जब माँ बाप अपने जिगर के टुकड़े को किसी और को सुपुर्द कर देते हैं और इन्हीं जज़बाती लम्हों के बीच जब सभी की आँखें नम थीं ‘हया’ की विदाई हुई|

Check Also

chess

शिवानी कप संडे ओपन चेस टूर्नामेंट 20 को, दांव पर 5,000 हजार की इनामी राशि 

लखनऊ। लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में 20 जनवरी को 18वीं शिवानी कप संडे …

अमजद अंसारी

अमजद के आठ विकेट के आगे कल्याणपुर स्ट्राइकर्स का निकला दम

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच मो. अमजद अंसारी (आठ विकेट) की घातक गेंदबाजी से ब्रेवर्स …

999 club

27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिताः संदीप ने झटके पांच विकेट तो ट्रिपल नाइन को मिली जीत

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच संदीप छाबड़ा (पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी से ट्रिपल नाइन …

kabaddi

18 जनवरी को जिला सीनियर पुरूष व महिला कबड्डी टीम के चयन के लिए होंगे ट्रायल

लखनऊ। क्षेत्रीय खेल कार्यालय व जिला कबड्डी संघ के तत्वावधान में जिला सीनियर पुरूष व …

tennis

अंशुमान सिंह, ओम यादव, सिद्धार्थ यादव और सताक्षी तिवारी उलटफेर भरी जीत के साथ सेमीफाइनल में

लखनऊ। यूपी के अंशुमान सिंह, ओम यादव, सिद्धार्थ यादव और सताक्षी तिवारी ने आल इंडिया …

IMG20190115153223

वारियर्स फुटबॉल कप : अवध क्लब ने टाईब्रेकर में दर्ज की जीत

लखनऊ: जिला फुटबॉल संघ और अलीगंज वॉरियर्स क्लब की ओर से चौक स्टेडियम पर मंगलवार से …