July 28, 2021

हरमोहन साहनी बने रेमंड के रियल्टी बिज़नेस के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

रेमंड लिमिटेड ने अपने रियल्टी बिज़नेस के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर के पद पर हरमोहन साहनी को नियुक्त करते हुए अपनी कार्यकारी नेतृत्व टीम को और अधिक मज़बूत किया है. उद्यम के दिग्गज हरमोहन साहनी ईसीएल फाइनेंस लिमिटेड (एडलवाइस ग्रुप) के रियल एस्टेट बिज़नेस के सीओओ रहे है.

उनके पास लक्ज़री हाउसिंग, अफोर्डेबल हाउसिंग, कमर्शियल और रिटेल संपत्तियों सहित कई परियोजनाओं के कार्यान्वयन का बहुत बड़ा अनुभव उनके पास है. ठाणे शहर के बीचोबीच 100 एकर की जमीन के साथ रेमंड ने 2019 में रियल एस्टेट क्षेत्र में प्रवेश किया. उनका पहला प्रोजेक्ट ‘एस्पिरेशनल डिस्ट्रिक्ट’ 14 एकर पर फैला हुआ  है.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

42 मंजिला टॉवर्स में 3000 से ज़्यादा छोटे आकार के 1 और 2 बीएचके के घरों की यह टाउनशिप अपनी बेहतरीन विशेषताओं और किफायती कीमतों की वजह से पसंदीदा ब्रांड के रूप में उभरी है. महामारी की वजह से आयी मंदी के बावजूद मार्च 2021 तक 1387 घरों यानि कुल लॉन्च किए गए 2350 घरों में से 60 प्रतिशत से ज़्यादा की बिक्री के साथ रेमंड रियल्टी ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है.

रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम हरी सिंघानिया ने बताया कि हमारे रेमंड परिवार में हरमोहन का स्वागत करते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है. वे ऐसे महत्वपूर्ण दौर में हमसे जुड़ रहे है जब रेमंड रियल्टी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है और नयी बुलंदियों को छूने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

फ्रीचार्ज अब अपने ग्राहकों को देगा ‘पे लेटर’ सुविधा का लाभ

रेमंड रियल्टी की भविष्य की वृद्धि योजनाओं को आगे बढ़ाने में उनकी निपुण उद्यमशीलता और व्यापक अनुभव महत्वपूर्ण होगा. अपनी नियुक्ति के बारे में श्री. हरमोहन साहनी ने बताया कि इस नयी जिम्मेदारी को लेकर मैं बहुत ही उत्साहित हूं और रेमंड रियल्टी की प्रभावशाली टीम के साथ मिलकर हमारे हितधारकों के लिए दीर्घकालिक चिरस्थायी वृद्धि के निर्माण के लिए काम करने के लिए उत्सुक हूं.


Share This News