July 28, 2021

जारी हुआ हसीन दिलरूबा का ट्रेलर, 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Share This News

नई दिल्ली : तापसी पन्नू की अपकमिंग मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी दिखाई देने वाले है.

ट्रेलर का आगाज होता है तापसी से जो विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं.

पता ही नहीं चलता. इसके बाद तापसी के घर में होता है ब्लास्ट जिसमें विक्रांत की हो जाती है मौत. इसके बाद पुलिस तापसी की पूछताछ करती हैं और उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है.

तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे दिखाई देने वाले है. दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन हैं. हसीन दिलरूबा सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है. साथ ही इसमें डायलॉग्स जबरदस्त हैं. तापसी की बेहतरीन अभिनय आपकी नजरें नहीं हटा पाएंगी.

हसीन दिलरूबा पहले थिएटर पर रिलीज होनी थी, फिर फिल्म को ओटीटी का सहारा लेना पड़ा. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाये तो ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें एक कपल यानी कि तापसी और विक्रांत की स्टोरी दिखाई जाती है,

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का नया पोस्टर जारी, तापसी ने दिया ये कैप्शन

उनकी स्टोरी में आता है एक मोड़ जब हर्षवर्धन की होती है एंट्री. ऐसा बोला जा रहा है कि ऐसी कहानी पर अभी तक कोई फिल्म नहीं बनी है. ये दर्शकों के लिए नया एक्सपीरियंस होगा.

फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और आनंद एल राय ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत इसे प्रोड्यूस किया है. इस मर्डर मिस्ट्री के बारे में बात करते हुए विनिल ने बोला था, मैं हमेशा से ऐसी स्टोरीज पर काम करना चाहता था जिसमें ह्यूमन रिलेशनशिप के कई वर्जन को दिखाया जाता है. हसीन दिलरूबा ऐसी ही एक कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने खूबसूरती से लिखा है.

तापसी ने शुरू की फिल्म ‘लूप लपेटा’ की डबिंग 

तापसी की 6 फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार है और आज अपने काम के चलते इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग जगह बना ली है. लॉक डाउन की वजह से सब अपने घरो में थे लेकिन अब कोरोना केस कम होने के बाद फिर से ज़िन्दगी नार्मल रूटीन में वापसी हो रही है.

तापसी फिल्म ‘लूप लपेटा’ की डबिंग करते हुए

तापसी ने भी फिर से अपना काम शुरू किया है और वो अपनी फिल्म लूप लपेटा की डबिंग करती आई नजर, लूप लपेटा जर्मन हिट फिल्म ‘रन लोला रन’ का इंडियन रीमेक है.

इसकी कहानी एक ऐसे औरत की है जिसको 20 मिनट में 100000 डुस्चमार्क्स कलेक्ट करने होते है अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए. फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भसीन दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म को आकाश भाटिया ने निर्देशित किया है और इसको तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और आयुष माहेश्वरी इस फिल्म के निर्माता है. फिल्म 22 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी.

आज कल तापसी अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा की प्रमोशन में लगी है जो नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज़ होगी. फिल्म को विनिल मैथ्यू ने निर्देशित किया है और इसके निर्माता आनंद राय , हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस, एरोस इंटरनेशनल और टी सीरीज के तहत किया है.

फिल्म में तापसी,विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में होंगे. साथ ही वो फिल्म ‘रश्मि राकेट’ में दिखाई देने वाले जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. वो राहुल ढोलकिया की फिल्म ‘शाबाश मिठु’ में दिखाई देने वाली है जो क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक है.

साथ ही वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ में भी दिखाई देने वाली है और एक तमिल फिल्म का हिस्सा भी बनेंगी जिसे दीपक सुंदरराजन डायरेक्ट कर रहे हैं.


Share This News