July 29, 2021

वूट सिलेक्ट पर 29 जुलाई को स्ट्रीम होगी हिना की फिल्म लाइन्स, ट्रेलर रिलीज

फोटो सोशल मीडिया

फोटो सोशल मीडिया

Share This News

मुंबई : अभिनेत्री हिना खान नई फिल्म लाइन्स से एक्टिंग में लौटने वाली है. ये फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम होगी. बताते चले कि हैक्ड के बाद हिना खान की ये दूसरी फिल्म है. लाइन्स में हिना खान के रोल का नाम नाजिया है.

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया

हिना ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है. हिना के अलावा ऋषि भुटानी और फरीदा जलाल भी अहम रोल में हैं. फिल्म की अधिकतर शूटिंग कश्मीर में की गयी है. लाइन्स की कहानी नाजिया की है जो सरहद (एलओसी) के पास रह रही हैं. हिना ने बोला कि, सरहद बीच में आने की वजह से इमोशन नहीं बदलते, नाजिया वो तकलीफें झेलती हैं, जो हर लड़की को झेलनी पड़ती है.

फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलेगा कि नाजिया अपनी दादी को सीमा पार उनकी बहन से मुलाकात कराना चाहती है. जब काफी कोशिश के बाद दोनों बहनें मिलती हैं तो कुछ समय बाद कारगिल की जंग छिड़ जाती है. ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स भी हैं. इनमें से एक है, काश कोई सुबह ऐसी हो कि हम उठें और ये लकीरें मिट जाएं!’ इसके अलावा फिल्म में लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी.

फिल्म के प्रोड्यूसर तारिक खान और राहत काजमी दोनों जम्मू-कश्मीर के पूंछ बॉर्डर से आते हैं जहां पर फिल्म की शूटिंग की गयी है. हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है. लाइन्स की कहानी कुंवर शक्ति सिंह और राहत काजमी ने लिखी है. इसका निर्देशन हुसैन खान ने किया है. बताते चले कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में लाइन्स का पोस्टर जारी हुआ था.

ये भी पढ़े : 12 अगस्त को स्ट्रीम होगी फिल्म ‘शेरशाह’, कारगिल युद्ध के इस हीरो की है कहानी


Share This News