July 29, 2021

ऋतिक रोशन ने किया ‘कृष 4’ का ऐलान, जल्द शूटिंग शुरू होने की उम्मीद

Share This News

नई दिल्ली : ऋतिक रोशन ने फिल्म कृष की 15वीं एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया. इसी बीच अभिनेता ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अपने फैन्स के साथ एक गुड न्यूज़ साझा की है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो के साथ कृष फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट यानी ‘कृष 4’ के बारें में हिंट दी है. अभिनेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

बताते चले कि ऋतिक रोशन की फिल्म कृष को 23 जून को 15 साल पूरे हुए है और साथ ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें में कैप्शन लिखा, अतीत में जो होना था, हो चुका है. देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है.

13 सेकंड के एक वीडियो क्लिप में ऋतिक रोशन दोबारा से सुपरहीरो के रोल में नजर आने वाले है. इसी साथ उन्होंने कृष-4 और उसके नये मास्क की झलक भी दिखाई है. बताते चले कि वर्ष 2019 में ऋतिक रोशन ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में बोला था कि फिल्म ‘वार’ के बाद वो कृष -4 शूटिंग शुरू करेंगे.

ये भी पढ़े : बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में नजर आएगा विद्युत जामवाल का एक्शन

हालांकि ऐसा नहीं हो सका क्योंकि उनके पापा और निर्देशक राकेश रोशन का कैंसर का इलाज हो रहा और इसके चलते इस प्रोजेक्ट पर दोनों आगे नहीं बढ़ पाए.

हालांकि, अब राकेश रोशन एकदम ठीक हैं और ऋतिक के इस हिंट से ये साफ जाहिर हो गया है कि वो जल्द ही इस काम पर लौटने वाले है. पहली बार ऋतिक को सुपरहिरो के रोल में फिल्म ‘कृष’ में देखा गया था. ये फिल्म 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी.

ये ऋतिक की पहली साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ का सीक्वल थी. फिल्म का डायरेक्शन राकेश रोशन ने किया था. ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा, रेखा, नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में थे.

वर्ष 2013 में कृष-3 में ऋतिक के साथ कंगना, प्रियंका चोपड़ा विवेक ओवरॉय को देखा गया. रिपोर्ट्स की मानें तो कृष के चौथे पार्ट में ‘जादू’ लौट सकते है.


Share This News