July 24, 2021

जेके सीमेंट लिमिटेड का नया लोगो, नई और जीवंत कॉर्पोरेट ब्रांड पहचान

Share This News

देश की प्रमुख सीमेंट कंपनी जेके सीमेंट लिमिटेड ने पिछले वित्तीय वर्ष में 3 गुना बढ़ोतरी के साथ अपने बाजार पूंजीकरण को तीन अरब अमेरिकी डॉलर तक पहुंचा दिया.

महामारी से अप्रभावित और एक चुस्त रिकवरी के साथ जेके सीमेंट ने कठिन परिस्थितियों के बावजूद विकास के पथ पर आगे कदम बढ़ाना जारी रखा और वित्त वर्ष 2020-21 की तीसरी और चौथी तिमाही में अब तक का सबसे अधिक ईबीआईटीडीए रिकॉर्ड किया.

कंपनी की लगातार कामयाबी का जश्न मनाते हुए और पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर स्वर्गीय यदुपति सिंघानिया के जबरदस्त योगदान को श्रद्धांजलि देते हुए, जेके सीमेंट लिमिटेड ने एक समकालीन और अग्रगामी कॉर्पोरेट ब्रांड पहचान शुरू की है.

यह एक ऐसी पहचान है, जो कंपनी के विश्वास की समृद्ध विरासत और मूल मूल्यों को मजबूती के साथ दर्शाते हुए बदलते समय के अनुरूप तालमेल कायम करती है.

जेके सीमेंट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. राघवपत सिंघानिया, डिप्टी एमडी और सीईओ माधव  कृष्ण सिंघानिया और डिप्टी एमडी और सीएफओ एके.सरावगी ने एक बहुत ही खास वर्चुअल इवेंट में जेके सीमेंट के बिल्कुल नए अवतार का आधिकारिक तौर पर अनावरण किया.

जेके सीमेंट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. राघवपत सिंघानिया ने कहा कि हमारी नई कॉर्पोरेट पहचान यदुपति सिंघानिया के विजन, उनके मूल्यों और विरासत से प्रेरित है. यह उनका दृष्टिकोण है जिसने जेके सीमेंट को निरंतर विकास की ओर अग्रसर किया है और हमें भारत की विकास गाथा का एक अभिन्न अंग बना दिया है.

ये भी पढ़े :  एसीसी और अंबुजा सीमेंट सड़क सुरक्षा में ऐसे निभाएंगे अग्रणी भूमिका

इसके अलावा, जेके सीमेंट में हम परिवर्तन की एक ऐसी राह पर आगे बढ़ रहे हैं जहां हम विकासशील लोगों, मजबूत ब्रांडों के निर्माण, सभी हितधारकों के लिए मूल्य बनाने, विविधीकरण और डिजिटलीकरण पर पूरा फोकस कर रहे हैं. हम एक नया लोगो पेश करना चाहते थे जो यदुपति जी की स्मृति को याद करता है और भविष्य के लिए हमारे संगठन के दृष्टिकोण का भी प्रतिनिधित्व करता है.


Share This News