July 24, 2021

इस वकील पर फिल्म बनाने की तैयारी में करण जौहर, शूटिंग जल्द होगी शुरू

Share This News

मुंबई : धर्मा प्रोडक्शन के तले करण जौहर अपना नया प्रोजेक्ट दर्शकों के सामने लेकर आने वाले है. उनका ये प्रोजेक्ट वकील सी शंकरन नायर पर बेस्ड है. करण ने एक पोस्ट से इसके बारे में जानकारी दी है.

पोस्ट में लिखा है, ये फिल्म कोर्ट रूम की लड़ाई का उजागर करेगी जिसमें शंकरन नायर ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ते हैं ताकि जलियांवाला बाग हत्याकांड की सच्चाई बाहर आ सके. फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और किताब द केस दैट शुक द एम्पायर से प्रेरित है जिसे रघु पलट (शंकरन नायर के परपोते) और उनकी पत्नी ने लिखा है.

जलियांवाला बाग हत्याकांड (ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ने वाले वकील सी शंकरन नायर पर फिल्म), करण जौहर ऐलान

फिल्म को करण सिंह त्यागी निर्देशित करेंगे और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी. लीड कास्ट की भी जल्द ही ऐलान किया जाएगा. इस पोस्ट के साथ करण ने लिखा, बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं सी शंकरन की अनटोल्ट स्टोरी सबके सामने लेकर आने के लिए. करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित.

ये भी पढ़े : Passport Renewal : कंगना को अपने आवेदन में करना होगा इन गलतियां को ठीक

करण की अभी और फिल्में भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसमें सूर्यवंशी, ब्रहमास्त्र और लाइगर भी हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. ये फिल्म वैसे पिछले साल रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज पोस्टपोन हो गई.

ब्रहमास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. ये फिल्म भी पिछले वर्ष रिलीज होनी थी, लेकिन ये भी स्थगित हो गई.  लाइगर की बात की जाये तो इस फिल्म से दक्षिण स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. विजय के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. इस फिल्म को लेकर काफी टाइम से बिजी है.


Share This News