July 29, 2021

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी नई फिल्म, ये है मूवी का टाइटल

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म सत्यनारायण की कथा

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म सत्यनारायण की कथा

Share This News

मुंबई : कार्तिक आर्यन उन बॉलीवुड स्टार्स में शुमार होते है, जिसने काफी कम टाइम में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनायीं है.  इसी बीच अभिनेता ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. अभिनेता ने सोशल मीडिया से फैन्स को इसकी जानकारी दी है.

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म सत्यनारायण की कथा

कार्तिक की नई फिल्म का नाम होगा सत्यनारायण की कथा. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला बनाने जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपनी नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का ऐलान सभी के बीच किया है. कार्तिक की इस नई फिल्म को एक प्रेम कहानी के रूप में देखा जा रहा है.

फिल्म का प्रोमो साझा करते हुए एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे दिल के करीब एक कहानी #सत्यनारायण की कथा खास लोगों के साथ एक खास फिल्म.

करण जौहर की फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन का ये एक बड़ा अनाउंसमेंट है. साज‍िद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आने वाली म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी ‘सत्यनारायण की कथा’ का प्रोमो फैन्स के सामने पेश किया है.

ये भी पढ़े – कार्तिक पर धर्मा प्रोडक्शन्स ने क्यों लगाया अनप्रोफेशन व्यवहार का आरोप, जाने वजह

सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के रोल में होंगे. बताते चले कि इस फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स करेंगे.

ये भी पढ़े – भूल भुलैया 2 में इस लुक में होंगे कार्तिक आर्यन, इस साल नवंबर में होगी रिलीज

फिल्म के इस खास तस्वीर में ही फूल से बिखरे दिखाई दे रहे हैं, जिससे साफ है कि फिल्म खास होने वाली है. सत्यनारायण की कथा एक महाकाव्य प्रेम कहानी है. ये फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े – फिल्म धमाका में पत्रकार की भूमिका में कार्तिक आर्यन, रिलीज डेट का ऐलान नहीं

इस फिल्म को प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो जैसी फिल्म करने वाले कार्तिक फैन्स के सामने पेश करेंगे.

ये भी पढ़े – 19 नवंबर को भूल भुलैया 2 होगी रिलीज, अन्य फिल्मों में भी दिखेंगे कार्तिक

कार्तिक के करियर की ये अलग फिल्म होने वाली है. अभी ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म में लीड रोल में कौन सी अभिनेत्री दिखाई देगी. कुछ दिनों पहले ही अचानक से कार्तिक दोस्ताना 2 से बाहर किया गया था. जिसके बाद खबर आ रही थी कि कार्तिक को खराब रवैये की वजह से बाहर किया गया था.

अभिनेता ने इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं बोला है. कार्तिक की चुप्पी बता रही है कि वो फैन्स को अपने काम से जवाब देना चाहते हैं. कार्तिक की फिल्म धमाका फैन्स के सामने पेश होने को तैयार हैं. ऐसे में अब एक और नई फिल्म का ऐलान सुनकर अभिनेता के फैन्स काफी खुश हैं.


Share This News