July 29, 2021

शालीमार कॉर्प लिमिटेड के स्टाफ मेम्बर्स व परिजनों के लिए लगा कोविड वैक्सिनेशन कैम्प

Share This News

लखनऊ:  शालीमार कॉर्प लिमिटेड ने समूह के अंतर्गत कार्य करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स और उनके परिजनों के लिए कोविड टीकाकरण शिविर गुरुवार सुबह से शाम तक आयोजित किया गया. शालीमार समूह ने अपने सभी कर्मचारियों को कोविड से सुरक्षित करने के लिए इस वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया. शिविर में करीब 400 से लोगों का वैक्सीनेशन हुआ.

वैक्सिनेशन कैम्प के दौरान स्टाफ मेंबर्स और उनके 18 साल से ऊपर के सभी परिवारीजनों को वैक्सीन लगाई गई. शिविर के दौरान सभी स्टाफ मेंबर्स को कोविड के वायरल संक्रमण के तेजी से प्रसार को रोकने और इसके लिए किए जाने वाले सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूक भी किया गया.

शालीमार कॉर्प लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर खालिद मसूद ने कहा कि वैक्सिनेशन के लिए चरणबद्ध योजना बनाई गई. हम चाहते हैं कि शालीमार कॉर्प का एक-एक स्टाफ मेम्बर और उनके परिजन कोविड संक्रमण से सुरक्षित हों. मैं अपने शालीमार परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना करता हूं.

ये भी पढ़े : ऑनलाइन क्‍लासेज में स्टूडेंट्स : 22 प्रतिशत ने बेड और 14 प्रतिशत ने फर्श पर बैठकर

शालीमार कॉर्प लिमिटेड के डायरेक्टर कुणाल सेठ ने बताया कि शालीमार इस कोविड के संक्रमण को मात देने के लिए अपने सभी स्टाफ मेम्बर्स और उनके परिजनों के लिए सभी सम्भव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है. इसी सिलसिले में हमने इस वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया.


Share This News