July 24, 2021

दिग्गज धावक मिल्खा सिंह व उनकी वाइफ निर्मल कौर की हालत स्थिर

Share This News

हाल ही में कोरोना की चपेट में आये भारत के महान धावक मिल्खा सिंह व उनकी वाइफ निर्मल कौर ठीक हो रहे है और उनकी हालात स्थिर बोली जा रही है.

मिल्खा सिंह व उनकी पत्नी (भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम की अगुवाई कर चुकी) का मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में इलाज हो रहा है. उनके गोल्फर बेटे जीव मिल्खा सिंह को जल्द ही दोनों के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की उम्मीद है.

हॉस्पिटल से मिले ताजा अपडेट के अनुसार उनकी हालत स्थिर है और उनके लक्षण भी कम हो रहे हैं. हॉस्पिटल ने अपने बुलेटिन में कहा कि, मिल्खा सिंह व उनकी वाइफ की हालत स्थिर है और उनके लक्षण भी कम हो रहे हैं और उनकी भूख में भी सुधार हुआ है.

इससे पहले अस्पताल ने कहा था कि उनका कोरोना निमोनिया का इलाज हो रहा था लेकिन ताजा अपडेट में कहा कि दोनों की हालत स्थिर है.

मिल्खा सिंह (91 साल) को सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था और उनकी 82 साल की बीवी को बुधवार को कोरोना की चपेट में आने के बाद भर्ती किया गया था.

आईपीएल के बचे मुकाबले यूएई में होंगे, बीसीसीआई की एसजीएम में हुआ फैसला

जीव ने कहा कि उनके माता-पिता की हालत स्थिर है और उन्होंने कहा कि उनकी बड़ी बहन मोना मिल्खा सिंह दो दिन पहले यहां आई है जो अमेरिका में डॉक्टर हैं.

जीव के मुताबिक, पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल रहे मेरे माता-पिता को कृत्रिम आक्सीजन दी जा रही है लेकिन उनकी हालत स्थिर है. निर्मल कौर पहले निगेटिव पाई गयी थी जब मिल्खा सिंह के परिवार के अन्य मेंबर्स की वायरस के लिये जांच हुई थी.


Share This News