July 29, 2021

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में लौटेंगी मिताली राज, मुकाबला आज

Share This News

भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड महिला टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे आज यानि होगा. इसी बीच खबर आ रही है कि भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज चोट से ठीक हो गई है. अब वो इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले तीसरे वनडे के लिए तैयार हैं.  मिताली ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में लगातार दूसरा अर्धशतक मारे थे, जिसकी वजह से टीम 221 रन बनाने में सफल रही थी.

हालांकि गर्दन में दर्द के चलते बल्लेबाज़ी के बाद वो फील्डिंग के समय मैदान पर नहीं आई थी. उनकी जगह राधा यादव ने फील्डिंग की थी. टीम इंडिया उस मैच में हार से तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से पीछे है. क्लीन स्वीप से बचने के लिए भारतीय टीम को तीसरे वनडे को हर हाल में जीतना होगा.

ये भी पढ़े : सुमित मलिक की टोक्यो ओलंपिक खेलने की उम्मीद खत्म

बीसीसीआई ने टिवटर पर कंफर्म करते हुए कहा कि मिताली गर्दन की चोट से उबर चुकी हैं और वो तीसरे वनडे में मैदान पर लौटेंगी. बोर्ड ने मिताली की ट्रेनिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा, कप्तान मिताली राज चोट से रिकवर कर चुकी हैं और उन्होंने तीसरे वनडे के लिए लडकियों के साथ ट्रेनिंग भी की.

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार तीसरी हार से बचने के लिए भारतीय महिला वनडे टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर को फॉर्म में लौटना होगा. हालांकि मिताली राज की कप्तानी वाली टीम के लिए लौटना कठिन होगा क्योंकि टीम अपने पिछले सात वनडे में से छह हार चुकी है.

टीम को अपने घर में दक्षिण अफ्रीकी महिलाओं से हारी थी और इस सीरीज में भी सीरीज गंवाने के बाद उसे एकतरफा हार की बदनामी को झेलनी पड़ सकती है.


Share This News