July 23, 2021

भारत-श्रीलंका सीरीज का नया शेड्यूल, अब 18 जुलाई से शुरुआत

फोटो सोशल मीडिया

Share This News

श्रीलंकाई कैंप में कोरोना के कुछ मामले सामने आने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से होने वाली सीरीज में बदलाव किया गया है. नए कार्यक्रम के मुताबिक, शिखर धवन की कप्तानी में भारत श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत 18 जुलाई से करेगा, वही टी-20 सीरीज 29 जुलाई तक खत्म होगी.

फोटो सोशल मीडिया

मूल कार्यक्रम के अनुसार, ये छह मैच पहले 13 जुलाई से 25 जुलाई तक खेले जाने थे. श्रीलंकाई टीम के हाल में इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद उसके बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और वीडियो एनालिस्ट जीटी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पुष्टि करते हुए कहा कि श्रीलंका दौरे के मैचों का नया कार्यक्रम आया है.

ये भी पढ़े : इस वजह से 17 जुलाई से खेली जाएगी भारत और श्रीलंका सीरीज

ये दिलचस्प है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट सख्ती से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही थी, लेकिन उसे शुक्रवार देर रात तक इस परिवर्तन के बारे में पता तक नहीं था. शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम 13 जुलाई को होने वाले पहले वनडे के मुताबिक तैयारी कर रही थी.

नये  शेड्यूल के अनुसार भारतीय टीम तीन वनडे 18, 20 और 23 जुलाई को खेलेगी और तीन टी-20 मैच 25, 27 और 29 जुलाई को होगा सभी मैच कोलंबो स्थित आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.


Share This News