Breaking News
Home / गैलरी / ओफ्फोह : सनी ने जब पहली बार देखी थी गंदी फिल्म तो लगा था कुछ ऐसा 
sani1

ओफ्फोह : सनी ने जब पहली बार देखी थी गंदी फिल्म तो लगा था कुछ ऐसा 

sani1sani3सनी लियोनी बॉलीवुड में नया नाम नहीं है. किसी जमाने में पोर्न इंडस्ट्री में उनका दबदबा था लेकिन फिर उन्होंने अमेरिकन पॉर्न इंडस्ट्री से किनारा करते हुए बॉलीवुड में इंट्री के साथ अपनी अपनी अलग पहचान भी बना डाली. हालांकि सनी लियोनी को अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले हैं. वैसे सनी लियोनी के अलग-अलग अंदाज है लेकिन इंटरनेट की दुनिया में वह अब भी पहली पसंद है.
saniहालांकि सनी लियोनी ने अपनी बीती जिंदगी के बारे में कई बार कईखुलासे किये हैं. ऐसे ही एक बार उन्होंने कहा कि पहली बार जब मैंने पोर्न देखा तो वह मुझे बेहद अजीब और घिनौना लगा और मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं कभी इस इंडस्ट्री में आ जाऊंगी. पहली बार मैंने पॉर्न देखकर कहा था कि हे भगवान, यह तो बहुत घिनौना है. उन्होंने इस तरह पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले का अनुभव साझा करते हुए कहा कि एक बच्चे के रूप में आपको नहीं पता होता कि आप अपनी आने वाली जिंदगी में क्या करेंगे.
सनी अपने पति डेनियल की बहुत तारीफ करती है. सनी की माने तो डेनियल उनका हमेशा साथ देते हैं. वैसे एडल्ट मूवीज में डेनियल दूसरे मर्दों के साथ उनको काम करता देखकर अच्छा महसूस नहीं करते थे. इस वजह से दोनों ने मिलकर एक कम्पनी का निर्माण किया जो केवल डेनियल और सनी लियोन एक साथ एडल्ट मूवीज में काम करने लगे.वैसे सनी लियोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ जयपुर में छुट्टिया मना रही हैं.
sani2सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.सनी लियोनी ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमे वे बेटे को गोद में लेकर डांस कर रही हैं. पंजाबी डांस नंबर Gaddi moudan ge पर झूम रहे लोगो के इस ग्रुप डांस वीडियो में सनी लियोनी के साथ एक्टर-होस्ट रणविजय सिंह भी  झूम रहे हैं.

वही इसके साथ ही सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस बिकिनी को काफी समय बाद पहना है. जयपुर में अपने प्राइवेट विला में स्विमिंग करने में अलग ही मजा हैं.

Check Also

Rouble Nagi and Shekhar Ravjiani with kids at the inauguration of Misaal Mumbai's Balwadi Edu Hub & Skill Centre at Jaffar Baba Colony, Bandra W

मिसाल मुंबई के बालवाड़ी एन्ड स्किल सेंटर का आशीष और शेखर ने किया अनावरण

मुंबई, 16 अगस्त, 2019: रुबल नागी ने आदरणीय मंत्री आशीष शेलार के सहयोग और रूबल …

cut

कैंसर रोगियों का वृक्षारोपण करना अनूठी पहल : मेयर संयुक्ता भाटिया

लखनऊ, 16 अगस्त, 2019। कहते हैं खुद चलने से ही मंजिलें मिलती हैं और कोशिश करने …

DSC_0037

1090 चौराहे पर मना आज़ादी का जश्न, 73 किलो महालड्डू के साथ सिवई और गुझिया का हुआ वितरण   

लखनऊ। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जश्न-ए-आज़ादी समिति द्वारा राष्ट्रभक्ति और देशप्रेम से …

sagar

अमर शहीदों की महान कुर्बानियों और त्याग के बाद मिली है स्वतंत्रता : विराज सागर दास

लखनऊ । बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन, यूपी  बैडमिन्टन एसोसिएशन के चेयरमैन, उपाध्यक्ष बैडमिन्टन एसोसिएशन आफ इण्डिया …

IMG-20190814-WA0003 cut

तिरंगी राखियां बांध कर नन्हें-मुन्नों ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

लखनऊ। इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस तथा रक्षाबंधन का पर्व एक साथ आने से बच्चों में बहुत …

abhiyan

हरियाणा के जिला पलवल में लक्ष्य कमांडरों की सामाजिक चर्चा

हरियाणा, पलवल |  लक्ष्य की पलवल टीम ने ” गांव गांव भीम चर्चा” अभियान के …